स्वयंवर से पहले ही विवादों में आए मीका सिंह, बंद कमरे में बुलाकर रिपोर्टर से की बदसलूकी

05 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों शो ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Voti) के जरिए अपने लिए दुल्हन तलाश कर रहे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीका सिंह का गुस्सा जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. एक रिपोर्टर ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर सवाल किया तो मीका बुरी तरह भड़क गए और रिपोर्टर को कमरे में बुलाकर अपशब्द बोले

नई दिल्ली: मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपने स्वयंवर को लेकर सुर्खियों में हैं. सिंगर 44 की उम्र में अपना घर बसाने की सोच रहे हैं और इसलिए उन्होंने एक रिएलिटी शो का सहारा लिया है. लेकिन शो के शुरू होने से पहले ही मीका सिंह ने विवादों का दामन एक बार फिर थाम लिया है. एक रिपोर्टर के सवाल से मीका सिंह ऐसे गुस्सा हुए कि उसे बंद कमरे में बुलाकर उसको खरी खोटी सुना दी साथ ही बदसलूकी भी की. 

मशहूर सिंगर मीका सिंह

और यह भी पढ़ें- उपराष्ट्रपति ने सिनेमा उद्योग को ऐसा कोई कार्य न करने की सलाह दी जो हमारी संस्कृति और परंपराओं को कमजोर करता हो

मीका सिंह पहुंचे इवेंट में

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों शो ‘मीका दी वोटी’ (Mika Di Voti) के जरिए अपने लिए दुल्हन तलाश कर रहे हैं. इस रिएलिटी मैचमेकिंग शो के जरिए कई हसीनाएं मीका को रिझाने की कोशिश में लगी हुई हैं और मीका भी जी-जान से शो के प्रमोशन में जुटे हैं. ऐसे ही एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीका सिंह का गुस्सा जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा  कि जब एक रिपोर्टर ने राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लेकर सवाल किया तो मीका बुरी तरह भड़क गए और रिपोर्टर को कमरे में बुलाकर अपशब्द के साथ गुस्सा निकाला.

मीका सिंह शो स्वयंवर मीका दी वोटी में नजर आये, रिपोर्टर बोला राखी को भी बुलाओगे, इस बात पर मीका भड़क गये

राखी से जुड़ा सवाल पूछा

मीका सिंह ने हाल ही में अपने शो ‘मीका दी वोटी’ का प्रमोशन करने के लिए दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक सीनियर रिपोर्टर ने मीका से सवाल किया कि क्या राखी सावंत उनके शो में हिस्सा ले सकती हैं. ये सवाल रिपोर्टर ने इसलिए पूछा था क्योंकि 2006 में मीका और राखी की Kiss कॉन्ट्रवर्सी खूब सुर्खियों में रही थी. वहीं रिपोर्टर के सवाल पर मीका ने मीडिया के सामने तो कोई जावाब नहीं दिया लेकिन जब इवेंट खत्म हो गया तो मीका ने इस रिपोर्टर और उनकी पूरी टीम को एक कमरे में बुलाया.

मशहूर सिंगर मीका सिंह और बॉलीवुड हीरोइन राखी सावंत

मीका ने की बदसलूकी

बताया जा रहा है कि सभी को कमरे में बुलाकर मीका सिंह ने उनके साथ बदसलूकी की. रिपोर्टर और उसकी टीम को जमकर गालियां भी दीं. वो राखी सावंत को लेकर सवाल पूछे जाने पर बुरी तरह नाराज थे और उन्होंने इवेंट पर मौजूद मीडिया को अलग से इंटरव्यू देने से भी मना कर दिया. बताया जा रहा है कि मीका ने दावा किया वो बहुत बड़े स्टार हैं. हालांकि, टीम के समझाने-बुझाने के बाद वो राजी हो गए. वहीं, बाद में शो की टीम ने रिपोर्टर से माफी भी मांगी. 

News
More stories
Grammy Award 2022: कौन हैं फाल्गुनी शाह ? जिन्हें ग्रैमी अवार्ड की जीत पर पीएम मोदी ने दी बधाई
%d bloggers like this: