Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Happy Birthday Rashmika Mandanna: 26 साल की हुई अदाकारा

05 Apr, 2022
Employee
Share on :

रश्मिका मंदाना मिशन मजनू, अलविदा और पुष्पा पार्ट 2 जैसी फिल्मों में जल्द नजर आएँगी.

रश्मिका और उनके फैंस के लिए आज का दिन बेहद खास है. वजह है, रश्मिका मंदाना का जन्मदिन। जी हाँ, आज 5 अप्रैल को एक्ट्रेस अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें फैंस ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं, इसके साथ ही सेलेब्स भी उनपर प्यार लुटा रहे हैं. तो आईये जन्मदिन के मौके पर उनके जिंदगी से जुड़े कुछ तथ्यों को जानते हैं. 

रश्मिका मंदाना कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा उद्योगों में एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। रश्मिका ने कई फिल्मों में अभिनय किया है, लेकिन उनका सबसे उल्लेखनीय प्रदर्शन किरिक पार्टी और गीता गोविंदम में रहा है। अपनी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए, अभिनेत्री को कई पुरस्कार मिले हैं। उनकी हालिया फिल्म पुष्पा में रश्मिका के अभिनय की व्यापक रूप से प्रशंसा की गई है, और इस फिल्म को पूरे देश और दुनिया भर में प्रशंसकों से व्यापक प्रशंसा मिली है। 

मालूम हो, युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने 2014 में किरिक पार्टी के साथ अभिनय की शुरुआत की और फिल्म चमक के साथ फिल्मफेयर पुरस्कार जीता। बाद में, उन्होंने चलो के सह-कलाकार नागा शौर्य के साथ एक दिलचस्प तेलुगु शुरुआत की। अभिनेत्री ने गीता गोविंदम, किरिक पार्टी, डियर कॉमरेड, पुष्पा और अन्य जैसी फिल्मों में अपने मजबूत ऑनस्क्रीन व्यक्तित्व और भूमिकाओं के साथ कई दिल जीते और अब वह बॉलीवुड में भी अपना जलवा बिखेरने को पूरी तरह एस त्यार हैं. वह जल्द फिल्म मिशन मजनू के साथ बॉलीवुड में अपन पहली शुरुवात करेंगी. अभिनेत्री तमिल और तेलुगु दोनों फिल्म उद्योगों में अपना नाम बनाया है और प्रशंसकों को अपने कई अवतारों से प्रभावित करने की कोशिश की है।

इसे भी पढ़ेंFact Check: क्या विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना शादी करने जा रहे हैं ? जानिए क्या है सच

इसके अलावा, रश्मिका सोशल मडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. दर्शक उनके ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन व्यक्तित्व को काफी पसंद करते हैं यही वजह है की उन्हे ‘नेशनल क्रश’ का टैग भी मिला।

वहीं हाल में गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में रहे उनके सह कलाकार विजय देवरकोंडा के साथ उनकी शादी की खबरों ने खूब सुर्खियाँ बटोरी हालाँकि, विजय ने सभी अफवाहों को सिरे से ख़ारिज कर दिया. बता दें, विजय और रश्मिका बहुत अच्छे दोस्त हैं और अपने व्यस्त कार्यक्रम और कई अफवाहों के बावजूद, दोनों एक साथ वक्त गुजारते दिख जाते हैं. रश्मिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रक्षित शेट्टी के साथ उनके ब्रेकअप से उबरने में विजय ने उनकी बहुत मदद की.  

वहीं बात उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो मिशन मजनू, अलविदा और पुष्पा पार्ट 2 जैसे कई फिल्म उनके पास लाइन अप में है। 

News
More stories
स्वयंवर से पहले ही विवादों में आए मीका सिंह, बंद कमरे में बुलाकर रिपोर्टर से की बदसलूकी