ऑस्कर अवार्ड फक्शन में जाने के लिए राजामौली ने किए थे करोड़ो रुपये खर्च !

22 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू ने ऑस्कर अवार्ड 2023 अपने नाम किया लेकिन क्या आपको पता है कि ऑस्कर अवार्ड फक्शन में जाने के लिए RRR की टीम की एंट्री फ्री नहीं थी। इंटरनेशन अवार्ड फक्शन में जाने के लिए राजामौली ने करोड़ो रुपये खर्च किए थे।

ये भी पढ़े: भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने पर बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा – जब से भारत और पाकिस्तान का विभाजन हुआ है, तब से भारत एक हिंदू राष्ट्र ही है !

Did Rajamouli Buy Oscars Tickets For Himself, Ram Charan, Jr NTR & Others  Barring Nominees? Here's Why! - Filmibeat

ऑस्कर में जाने के लिए एक व्यक्ति की टिकट 20.6 लाख थी। अपनी टीम को ऑस्कर का हिस्सा बनाने के लिए राजामौली ने 1.44 करोड़ रुपये खर्च किए थे। बता दें, केवल और केवल नाटू- नाटू गाने के कंपोजर, राइटर और उनकी पत्नी की टिकट्स फ्री थे।

Natu Natu Song: नाटू-नाटू गाने का है यूक्रेन से कनेक्शन गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड  जीतने पर बधाइयों का लगा तांता - Golden globes awards 2023 rrr natu natu  song shooting ukraine president ...

फिल्म RRR के गाने ‘नाटू-नाटू’ को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग के लिए ऑस्कर अवार्ड से सम्मानित किया गया था। फिल्म Elephant Whisper शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री को बेस्ट डॉक्यूमेंट शॉर्ट फिल्म का अवार्ड मिला था। इसी के साथ भारत में अब तक 7 ऑस्कर अवार्ड आ चुके हैं।

deshhit newsEntertainment latest newsEntertainment newsNaatu Naatu Songoscar award 2023Oscar award function mai jaane ke liye rajamouli ne kitne crore rupar kharch kiye theRajamouliRRR

Edit By Deshhit News

News
More stories
इस दिन रिलीज होगा "पुष्पा 2: द रुल" का टीजर , फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज !
%d bloggers like this: