इस दिन रिलीज होगा “पुष्पा 2: द रुल” का टीजर , फैंस को मिलेगा बड़ा सरप्राइज !

22 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ ब्लॉक बस्टर रही। अब लोगों को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बहुत बेसब्री से इंतजार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का टीजर एक्टर के जन्मदिन पर जारी होगा। जी हां, 8 अप्रैल को अपना 41वां बर्थडे मानने के साथ -साथ अल्लू अर्जुन ‘पुष्पा 2 द रूल’ का टीजर भी रिलीज करेंगे।

ये भी पढ़े: भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने पर बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा – जब से भारत और पाकिस्तान का विभाजन हुआ है, तब से भारत एक हिंदू राष्ट्र ही है !

Pushpa 2: लंबे बाल और हैवी बॉडी, रिवील हुआ पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का लुक,  देखें वीडियो - Pushpa 2: Allu Arjun look revealed from Pushpa The Rule as  he arrived

बता दें कि हाल ही में आंध्र प्रदेश में मोस्ट अवेटेड ‘पुष्पा 2’ का ऑफिशियल टीजर शूट किया गया है। ‘पुष्पा 2’ के ऑफिशियल टीजर में 3 मिनट का एक कॉन्सेप्ट वीडियो होगा, जिसमें एक हाई वोल्टेज एक्शन सीक्वेंस होगा।

Pushpa 2 Release Date, अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 कब रिलीज होगी

इस फिल्म की पहली झलक के वीडियो में अल्लू अर्जुन के फैंस को खास सरप्राइज मिल सकता हैं। ‘पुष्पा 2’ को मार्च-अप्रैल 2024 में रिलीज किया जाएगा।

फिल्म का पहला पार्ट, पुष्पा द राइज 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुआ था। इस फिल्म में अल्लू अर्जुन ने टिट्युलर किरदार पुष्पा राज का रोल प्ले किया था। साथ ही इसके लिए अल्लू ने अपने जबरदस्त मेकओवर से ऑडियंस को भी हैरान कर दिया था। पुष्पा फिल्म के बाद अल्लू देश के सबसे ज्यादा डिमांडिंग पैन इंडियन स्टार बन गए हैं। फिल्म का डायलॉग मैं झुकेगा नहीं साला का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोला था।

8 AprilAllu ArjunAllu Arjun Birthdaydeshhit newspushpaPushpa 2 ka teaser kab release kiya jayegaPushpa 2 movie kab release hogiPushpa movie kab release hui thiPushpa: The Rise kab relaese hui thiPushpa: The Rise kab Release hui thiPushpa: The rule kab release hogi

Edit By Deshhit News

News
More stories
भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने पर बीजेपी नेता का बड़ा बयान, कहा - जब से भारत और पाकिस्तान का विभाजन हुआ है, तब से भारत एक हिंदू राष्ट्र ही है !