Punjab : सुखपाल खैरा ने समर्थन के लिए कांग्रेस, विपक्ष को धन्यवाद दिया

22 Jan, 2024
Head office
Share on :

पंजाब : जेल से बाहर आने के बाद भोलथ के कार्यकर्ताओं की अपनी पहली रैली को संबोधित करते हुए विधायक और कांग्रेस नेता सुखपाल खैरा ने आप सरकार की प्रतिशोध की राजनीति के खिलाफ उनके साथ खड़े होने के लिए अपने राजनीतिक विरोधियों को धन्यवाद दिया।

खैरा ने यह भी कहा कि राज्य में आप-कांग्रेस गठबंधन की संभावना नहीं है। यह दोहराते हुए कि उनके खिलाफ मामले (2015 एनडीपीएस अधिनियम मामला और हालिया सुभानपुर एफआईआर) झूठे थे, खैरा ने कहा कि वह इनमें सीबीआई जांच की मांग करेंगे।

खैरा ने बीबी जागीर कौर के नाम का जिक्र करते हुए कहा, ”मैंने उनका इंटरव्यू देखा जिसमें कहा गया था कि मेरे खिलाफ मामला गलत था. मैंने भी जीवन में उसके साथ अन्याय किया है। मैं माफी में विश्वास नहीं करता, लेकिन मैं बताना चाहता हूं, बीबी जी, मैं एसजीपीसी के संबंध में आपके रुख का समर्थन करूंगा।

खैरा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुनील जाखड़, कांग्रेस प्रमुख राजा वारिंग, नेता प्रतिपक्ष प्रताप सिंह बाजवा और पंजाब प्रभारी देवेन्द्र यादव के अलावा शिअद नेता बिक्रम मजीठिया को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने सिमरनजीत सिंह मान, नवजोत सिद्धू और परगट सिंह को भी धन्यवाद दिया।

कांग्रेस की ओर से जालंधर उत्तर के विधायक बावा हेनरी, सुल्तानपुर लोधी के कांग्रेस नेता नवतेज चेमा और आदमपुर के विधायक सुखविंदर कोटली भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए।

खैरा ने कहा, ‘2024 में बीजेपी को रोकने पर मुझे लगता है कि संभवत: दिल्ली में हमारे सभी नेता इस बात को समझते हैं और वे गठबंधन में नहीं जाएंगे।’

News
More stories
कांग्रेस को सबसे बुरे दौर से बाहर निकालेंगे: नवजोत सिंह सिद्धू
%d bloggers like this: