कांग्रेस को सबसे बुरे दौर से बाहर निकालेंगे: नवजोत सिंह सिद्धू

22 Jan, 2024
Head office
Share on :

प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व के विरोध के बावजूद नवजोत सिंह सिद्धू ने रविवार को मोगा में एक राजनीतिक रैली में हिस्सा लिया.

सिद्धू ने आरोप लगाया कि आप सरकार के तहत बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार और अराजकता युवाओं और उद्योग को राज्य से बाहर कर रही है।

उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान को बहस की चुनौती दी। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की भी आलोचना की और मांग की कि केंद्र को राज्य के आर्थिक पुनरुद्धार के लिए पाकिस्तान के साथ सीमाएं खोलनी चाहिए।

कांग्रेस में अपने समकक्षों पर किसी भी सीधे हमले से बचते हुए, सिद्धू ने कहा कि राज्य में कई ईमानदार और दिग्गज कांग्रेस नेताओं को किनारे कर दिया गया है और बिना किसी राजनीतिक क्षमता वाले लोग शासन करने की कोशिश कर रहे हैं, जिससे राज्य कांग्रेस कमजोर हो गई है।

सिद्धू ने कहा, “मैंने पार्टी के सभी नेताओं को समर्थन और मजबूती देकर कांग्रेस को इस सबसे बुरे दौर से बाहर निकालने का फैसला किया है।”

उन्होंने दावा किया, पद और व्यक्तिगत लाभ के लिए राजनीतिक दल बदलने वाले कई नेताओं के विपरीत, मैंने पंजाब में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए भाजपा छोड़ दी थी।

कार्यक्रम में पूर्व कैबिनेट मंत्री लाल सिंह, पूर्व विधायक महेशइंदर सिंह निहालसिंहवाला, नजर सिंह मानशाहिया, सुरजीत सिंह धीमान, जगदेव सिंह कमालू और स्थानीय नेताओं ने हिस्सा लिया.

News
More stories
कमलनाथ ने अयोध्या में रामलला की ‘प्राण प्रतिष्ठा’ पर शुभकामनाएं दीं
%d bloggers like this: