Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

मार्क जुकरबर्ग के फेसबुक फॉलोअर्स 9,997 बचे, फेसबुक बग की वजह से घटे करोड़ो फॉलोअर्स

12 Oct, 2022
Employee
Share on :
facebook followers bug

आपको बता दें कि मार्क जुकरबर्ग के फॉलोअर्स की संख्या कुछ घंटों पहले तक 4 करोड़ से भी ज्यादा थी लेकिन अब 10,000 से भी कम है।

नई दिल्ली: META सीईओ मार्क जुकरबर्ग के फेसबुक फॉलोअर्स की संख्या अचानक से घट चुकी है। जी हां, मौजूदा वक्त पर फेसबुक के फाउंडर और मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग के फेसबुक फॉलोअर्स बस 9,997 दिखाई दे रहे हैं। आप खुद मार्क जुकरबर्ग के आधिकारिक पेज के अबाउट सेक्शन में जाकर इस संख्या को भी भलीभांति देख सकते है। आपको बता दें कि मार्क जुकरबर्ग के फॉलोअर्स की संख्या कुछ घंटों पहले तक 4 करोड़ से भी ज्यादा थी लेकिन अब 10,000 से भी कम है।

Facebook Bug Removed Followers From Page Even Ceo Mark Zuckerberg Followers  Down - Facebook Bug: एक झटके में मार्क जकरबर्ग के फॉलोअर्स घटे, अन्य लोगों  को भी हुआ तगड़ा नुकसान - Amar

ये भी पढ़े: 17 से 18 अक्टूबर को आ सकती है PM किसान की क‍िस्‍त, 12वीं क‍िस्‍त से पहले यह है खुशखबरी

मार्क जुकरबर्ग के करोड़ो फॉलोअर्स घटे

मार्क एलियट ज़ुकरबर्ग का जीवन परिचय और विचार || Mark Zuckerberg Biography  and thoughts in hindi -- Greatpeoples.in
Mark Zuckerberg

आपको बता दें कि आमतौर पर फेसबुक अपने प्लेटफॉर्म पर मौजूद फेक अकाउंट को बैन करता है, जिसकी वजह से लोगों के फॉलोअर्स की संख्या में कमी आती है। हालांकि इस बार घटने वाले फॉलोअर्स की संख्या काफी ज्यादा है और इसमें फेसबुक यूजर्स के साथ – साथ मेटा के सीईओ और फेसबुक के फाउंडर मार्क जुकरबर्ग का नाम भी शामिल है। फेसबुक यूजर्स अपने फॉलोअर्स अचानक से कम हो जाने की शिकायत दर्ज करा रहे है।

फेसबुक बग के वजह से घटे करोड़ो फॉलोअर्स

फेसबुक (Facebook) दुनिया भर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले सोशल मीडिया ऐप्स में से एक रहा है लेकिन अब फेसबुक के एक बग (Facebook Bug) ने कंपनी की मुसीबत बढ़ा दी है। इसके तकनीकी खामी के चलते फेसबुक के यूजर्स काफी तेजी से गिरने लगे है। बड़ी खबर यह है कि इसी बग के चलते फेसबुक की पेरेंट कंपनी मेटा के सीईओ (Meta CEO) मार्क जुकरबर्ग (Mark Zuckerberg) के भी दो करोड़ फॉलोअर्स कम हो गए हैं। इसके साथ-साथ कई अन्य फेसबुक यूजर्स ने भी अपने फॉलोअर्स अचानक से कम हो जाने की शिकायत दर्ज करा रहे है।

Edited by Deshhit News

News
More stories
दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायत