Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

आगामी 05 से 10 दिसम्बर से आयोजित होने वाले हरिद्वार महोत्सव को कलेक्ट्रेट भवन में हुई बैठक I

12 Oct, 2022
Head office
Share on :

हरिद्वार: जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय की अध्यक्षता में कैम्प कार्यालय में आगामी 05 से 10 दिसम्बर,2022 तक आयोजित होने वाले प्रस्तावित हरिद्वार महोत्सव-2022 के सम्बन्ध में एक बैठक आयोजित की गयी।


जिलाधिकारी ने बैठक में हरिद्वार महोत्सव के दौरान किस विभाग की क्या जिम्मेदारी रहेगी, के सम्बन्ध में प्रत्येक विभाग के अधिकारियों से विचार-विमर्श करने के साथ ही हरिद्वार महोत्सव के आयोजन में जो अनुमानित बजट है, उसकी व्यवस्था हमें कैसे करनी है, के सम्बन्ध में विस्तृत चर्चा की।


जिलाधिकारी ने बैठक में अधिकारियों को निर्देश दिये कि सर्वप्रथम हरिद्वार महोत्सव के आयोजन के लिये गठित होने वाली विभिन्न समितियों का तीन दिन के भीतर गठन कर लिया जाये। उन्होंने ये भी निर्देश दिये कि प्रस्तावित हरिद्वार महोत्सव स्थल-ऋषिकुल मैदान में मंच एवं स्टालों के निर्माण तथा पूरे क्षेत्र की लाइटिंग व्यवस्था आदि में कितना अनुमानित खर्च आयेगा, के सम्बन्ध में भी दो दिन के भीतर रिपोर्ट देना सुनिश्चित करें तथा हरिद्वार महोत्सव के नाम से एक ह्वाट्सअप गु्रप भी बना लिया जाये। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिये कि सभी विभाग आपसी समन्वय स्थापित करते हुये हरिद्वार महोत्सव के आयोजन में जुट जायें।


इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी प्रतीक जैन, अपर जिलाधिकारी(वित्त एवं राजस्व) बीर सिंह बुदियाल, अपर जिलाधिकारी(प्रशासन) पी0एल0 शाह, सचिव एचआरडीए उत्तम सिंह चौहान, सिटी मजिस्ट्रेट अवधेश कुमार सिंह, एसडीएम पूरण सिंह राणा ,एमएनए दयानन्द सरस्वती, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ0 कुमार खगेन्द्र, लीड बैंक मैनेजर संजय सन्त, सचिव रेडक्रास डॉ0 नरेश चौधरी, आरएम सिडकुल गिरधर रावत, महाप्रबन्धनक उद्योग पल्लवी गुप्ता, मुख्य कृषि अधिकारी विजय देवराणी, मुख्य शिक्षा अधिकारी के.के गुप्ता, अधिशासी अभियंता लोक निर्माण सुरेश तोमर, अधिशासी अभियन्ता जल संस्थान मदन सेन, एई एचआरडीए पंकज पाठक, डीएयूडी राजीव कुमार वर्मा, उद्योग से दीपक चौधरी सहित सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित थे।

News
More stories
मार्क जुकरबर्ग के फेसबुक फॉलोअर्स 9,997 बचे, फेसबुक बग की वजह से घटे करोड़ो फॉलोअर्स