दिल्ली महिला आयोग अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को मिली रेप की धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायत

12 Oct, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Dcw Chief Swati maliwal

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी मिली है. स्वाति मालीवाल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर धमकी दी गई है. उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है. मालीवाल के मुताबिक, जब से उन्होंने साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए आईबी मंत्री को चिट्ठी लिखी तभी से उन्हें धमकी मिल रही हैं.

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी मिली है. स्वाति मालीवाल को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर धमकी दी गई है. उन्होंने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है. स्वाति मालीवाल के मुताबिक, जब से उन्होंने फिल्म प्रोड्यूसर साजिद खान के बिग बॉस में बुलाए जाने पर उन्होंने सवाल उठाए थे, तभी से उन्हें लगातार धमकी दी जा रही है. 

रियलिटी शो ‘बिग बॉस’

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी मिल रही है, इसको लेकर लेकर उन्होंने पुलिस से एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करने की भी मांग की है.  

डीसीडब्ल्यू चीफ स्वाति मालीवाल

डीसीडब्ल्यू चीफ ने ट्वीट कर बताया कि जब से साजिद खान को बिग बॉस से बाहर करने के लिए आईबी मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की की धमकी दी जा रही है. जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं. दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं. FIR दर्ज करें और जांच करें, जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें. 

बीते 10 अक्टूबर को IB मंत्री को लिखा था पत्र

डीसीडब्ल्यू चीफ स्वाति मालीवाल Vs निर्देशक साजिद खान

बीते 10 अक्टूबर को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान को रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से हटाने की मांग की थी. दिल्ली महिला आयोग ने इस तथ्य का संज्ञान लिया था कि साजिद खान, जिन पर 10 से अधिक महिलाओं द्वारा यौन उत्पीड़न और अश्लील व्यवहार का आरोप लगाया गया है उनको एक लोकप्रिय रियलिटी शो ‘बिगबॉस’ में भाग लेने की अनुमति दी गई है, जिसे देश में लाखों लोग देखते हैं. DCW चेयरमैन ने पत्र में साजिद खान को आगामी रियलिटी शो में भाग लेने से रोक लगाने और उनके खिलाफ जांच की मांग की थी.

Edited By Deshhit News

News
More stories
17 से 18 अक्टूबर को आ सकती है PM किसान की क‍िस्‍त, 12वीं क‍िस्‍त से पहले यह है खुशखबरी
%d bloggers like this: