Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Kanjhawala case: सातवें आरोपित अंकुश ने किया सरेंडर! निधी, अंजली और आरोपितों का एक नया वीडियो आया सामने।

07 Jan, 2023
komal verma
Share on :

कंझावला मामले से जुड़ा एक और वीडियो शुक्रवार को सामने आया। इस वीडियो में अंजलि और निधि एक स्कूटी पर बैठी दिखाई दे रही हैं। स्कूटी को एक लड़का चला रहा है। यह लड़का दोनों को गली के बाहर छोड़ देता है।

नई दिल्ली: कंझावला मामले में कल सातवें आरोपित अंकुश ने दिल्ली सुल्तानपुरी क्षेत्र में सरेंडर कर दिया है। दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को ही छठे आरोपित आशुतोष को गिरफ्तार किया था। इस मामले में सातो आरोपित गिरफ्तार हो चुके है। आरोपितों के नाम है – मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन , आशुतोष और अंकुश। बता दें, पहले इस मामले में 5 आरोपित थे। जो कार में सवार थे। जिन्हें दिल्ली पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था लेकिन जांच पड़ताल में पता चला कि आशुतोष और अंकुश ने ही 5 कार सवारों को कॉल करके बताया था कि तुम्हारी कार के नीचे एक शव फंसाया हुआ है। जिसके बाद 5 आरोपित कार को एक जगह छोड़कर ऑटो में बैठकर भाग गए थे। आशुतोष और अंकुश ने ही सबूतों को मिटाने की भी कोशिश की थी।

ये भी पढे़: कंझावला मामले में नया खुलासा, होटल में निधी और अंजली के बीच पैसों को लेकर हुआ था विवाद, दोनों के बीच हुई थी हाथापाई।

कंझावला कांड: दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा छठा आरोपी आशुतोष | Kanjhawala  case: Sixth accused Ashutosh arrested by Delhi Police | कंझावला कांड:  दिल्ली पुलिस के हत्थे चढ़ा ...
छठा आरोपित आशुतोष

कल ही अंजली के दोस्त ने निधी और अंजली के झगड़े की कही थी बात

इसके अलावा कल अंजली के दोस्त का एक बयान सामने आया था। उसने बताया था कि अंजली और निधी का उस रात को झगड़ा हुआ था। निधी अपने पैसे अंजली से मांग रही थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। उस दिन रात में सबने बीयर पी रखी थी। इसेक अलावा होटल के मैनेजर ने भी अंजली और निधी के बीच का झगड़ा देखा था। दोनों झगड़ते हुए होटल के बाहर पहुंची थी।

निधी और अंजली का नया वीडियो आया सामने

अंजलि की सहेली के खुलासे के बाद कंझावला कांड में उठे 5 सवाल, आखिर निधि ने  क्यों नहीं निभाई दोस्ती? - kanjhawala case sultanpuri anjali nidhi friend  interview police ntc - AajTak
बायीं ओर निधी की फोटो और दायीं ओर अंजली की फोटो

कंझावला मामले से जुड़ा एक और वीडियो शुक्रवार को सामने आया। इस वीडियो में अंजलि और निधि एक स्कूटी पर बैठी दिखाई दे रही हैं। स्कूटी को एक लड़का चला रहा है। यह लड़का दोनों को गली के बाहर छोड़ देता है। एक अन्य वीडियो में अंजलि और निधि गली से आते दिखाई दे रहे हैं।

आरोपितों का भी एक और वीडियो आया सामने

Kanjhawala Case:कंझावला कांड के आरोपियों की आज रोहिणी कोर्ट में पेशी, Mha  को जल्द सौंपी जाएगी रिपोर्ट - Delhi News : Hearing In Kanjhawala Case Today  - Amar Ujala Hindi News Live
कंझावला केस के पांचों आरोपित

इस मामले में आरोपितों से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। सीसीटीवी वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कार में सवार आरोपी कार के मालिक आशुतोष के साथ उसके घर पर मौजूद हैं। यह वीडियो घटना वाली रात की ही है। वीडियो में आशुतोष अन्य आरोपियों से बात करता दिखाई दे रहा है।

ताजा अपडेट के चलते, निधी के खिलाफ एक और खबर सामने आई है। दरअसल, निधी के पड़ोसी खुलकर सामने आ रहे हैं। वह निधि के बारे में हर बात बता रहे हैं। इसी से निधि बौखलाई हुई है। वह गली के लोगों को चुप रहने की धमकी दे रही है। बुधवार रात को उसने लोगों से गाली-गलौज की थी। जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात को उसने उस परिवार के लोगों से भी गाली गलौज की है, जो कुछ दिन से उसे खाना खिला रहे थे। ऐसे में गली के लोग काफी गुस्साएं हुए हैं। बता दें, बीते कुछ दिनों से निधि घर पर ही थी। उसे खाना पड़ोसी ही बनाकर भिजवा रहे थे। गुरुवार को उस परिवार के सदस्यों ने निधि के बारे में मीडिया कर्मियों से बात की। उसके बाद रात के समय जब पड़ोसी खाना देने के लिए गए तो वह उन पर गुस्सा हो गई। उनसे गाली गलौज करने लगी। बता दें, निधी कई सालों से अपने मां से अलग रह रही है। निधी की मां सुल्तानपुरी में ही रहती है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
कंझावला मामले में नया खुलासा, होटल में निधी और अंजली के बीच पैसों को लेकर हुआ था विवाद, दोनों के बीच हुई थी हाथापाई।