Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

कंझावला केस: छठा आरोपित आशुतोष हुआ गिरफ्तार, कल ही दिल्ली पुलिस ने 5 नहीं 7 आरोपित होने का किया था खुलासा।

06 Jan, 2023
komal verma
Share on :

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपित अमित असल में अंकुश का भाई है। घटना के बाद रास्ते से ही फोन कर उसने बता दिया था कि कार से कुचलकर एक युवती को मार डाला है।

नई दिल्ली: नए साल पर हुए कंझावला केस पर दिल्ली पुलिस ने कल जानकारी देते हुए बताया था कि अंजली और आरोपितों की पहले से जान पहचान नहीं थी। वे लोग पहले से एक -दूसरे को नहीं जानते थे। इसी के साथ अंजली की तथाकथित दोस्त और पांचों आरोपितों का नार्कों टेस्ट कराने की बात कही थी। दिल्ली पुलिस ने इसके अलावा कंझावला केस में एक और सीन का खुलासा किया था। दिल्ली पुलिस ने कंझावला केस के 5 आरोपित नहीं बल्कि 7 आरोपित होने की जानकारी कल दी थी और आज छठे आरोपित को गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरफ्तार किए गए आरोपित का नाम आशुतोष है यानि कंझावला आरोपित अब मनोज मित्तल, दीपक खन्ना, अमित खन्ना, कृष्ण, मिथुन और आशुतोष है और अभी सातवें आरोपित अंकुश खन्ना की तलाश दिल्ली पुलिस कर रही है। पुलिस के अनुसार, कार आशुतोष की थी, जिससे इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया था। इसके अलावा निधी के खिलाफ एक और नया खुलासा हुआ है। दरअसल, निधी के खिलाफ आगरा के एक थाने में काफी पहले ड्रग्स तस्करी का एक मामला दर्ज है।

ये भी पढ़े: हल्द्वानी के करीब 50 हजार लोगों को मिली बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने उत्तराखंड हाईकोर्ट के फैसले पर लगाई रोक।

Kanjhawala Case: आरोपियों ने बोला झूठ- दीपक नहीं अमित चला रहा था कार, सामने  आई वजह | Kanjhawala Case: Big revelation there two more accused in the case  Amit was driving car

आशुतोष ने कॉल करके बताया था कि कार से एक युवती की हो गई है मौत

पुलिस के 8 नए खुलासे, 2 नए किरदार और सबूतों पर सस्पेंस... 100 घंटे बाद और  उलझ गई अंजलि केस की जांच - Kanjhawala anjali death case delhi police new  revelations after 100 hours ntc - AajTak

मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार आरोपित अमित असल में अंकुश का भाई है। घटना के बाद रास्ते से ही फोन कर उसने बता दिया था कि कार से कुचलकर एक युवती को मार डाला है। इसके बाद आशुतोष व अंकुश ने उसे बचने के तरीके बताए। दोनों ने पांचों आरोपितों को बचाने की कोशिश की थी।

आशुतोष और अंकुश ने की थी सबूतों से छेड़छाड़

कंझावला केस में चार दिन की और रिमांड पर भेजे गए पांच आरोपी, जानिए पुलिस ने  कोर्ट में क्या-क्या कहा? - court here on remanded in police custody four  days five men

आशुतोष और अंकुश ने सबूतों से छेड़छाड़ की थी और पांचों आरोपितों की मदद करने की कोशिश करते हुए उन्हें गलत सुझाव दिया। आरोपितों से पूछताछ, कॉल डिटेल रिकार्ड, लोकेशन और सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच से पुलिस को घटना में शामिल दो अन्य आरोपितों के बारे में पता चला।

कंझावला केस : एफएसएल रिपोर्ट में खुलासा, कार के आगे के बाएं पहिए में फंसी  थी लड़की

बात दें, नववर्ष के दिन एक स्कूटी सवार लड़की की 5 कार सवार युवकों की कार से टकरा गई थी और वह 13 किमी तक घसीटते हुए ले गए थे। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी।

Edit By Deshhit News

News
More stories
क्या नोरा फतेही और आर्यन खान कर रहे है एक-दूसरे को डेट? तस्वीर देखकर तो ऐसा ही लग रहा है!