Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने वाला शख्स बेगंलुरु से हुआ गिरफ्तार, आरोपी के पिता ने जताया ब्लैकमेलिंग का शक।

07 Jan, 2023
komal verma
Share on :

इस मामले में आरोपी शंकर मिश्रा के पिता श्याम मिश्रा ने अपने बेटे का बचाव किया है। पूरे मामले को झूठा करार देते हुए उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा करेगा। पीड़ित 72 साल की महिला हैं, वह उसकी मां की तरह हैं।

नई दिल्ली: पिछले साल 26 नवंबर को न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट में एक बुजुर्ग महिला पर शंकर मिश्रा नाम के शख्स ने शराब के नशे में पेशाब कर दी थी। अब इस मामले में दिल्ली पुलिस ने बेंगलुरु से आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, उसे आज एक अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा। आरोपी शंकर मिश्रा फरार था। उसने 3 जनवरी को अपना फोन बंद कर दिया था। इसी के साथ ताजा अपडेट के चलते आरोपी शंकर मिश्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े: Kanjhawala case: सातवें आरोपित अंकुश ने किया सरेंडर! निधी, अंजली और आरोपितों का एक नया वीडियो आया सामने।

आरोपी के खिलाफ IPC की धारा के तहत केस दर्ज

Six Weeks Later, Mumbai Man Arrested For Peeing On Woman On Plane
आरोपी शंकर मिश्रा

आरोपी का कार्यालय बेंगलुरु में स्थित है। प्रारंभिक जांच के दौरान में वह घर से काम कर रहा था, पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही थी। बता दें, मिश्रा कैलिफ़ोर्निया में मुख्यालय वाली एक अमेरिकी बहुराष्ट्रीय वित्तीय सेवा कंपनी के इंडिया चैप्टर के उपाध्यक्ष हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354,294,509,510 के तहत केस दर्ज किया है।

होश आने पर आरोपित ने कहा था कि भाई लगता है कि मैं मुसीबत में फंस गया हूं

न्यूयॉर्क से दिल्ली जाने वाली फ्लाइट में शख्स ने महिला सह-यात्री पर किया  पेशाब,फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने मुझे पेशाब वाली सीट पर ही बैठने के ...

वहीं, इस मामले में आरोपी शंकर मिश्रा के बगल में बैठे डॉक्टर सुगत भट्टाचार्य ने TOI को बताया कि, घटना के बाद मिश्रा को जैसे ही होश आया, उसने उनसे कहा था कि, “भाई, मुझे लगता है कि मैं मुसीबत में फंस गया हूं।” उन्होंने आगे बताया कि ”वो शराब के नशे में धुत्त थे। उन्होंने लंच में ही चार ग्लास सिंगल मॉल्ट व्हिस्की पी थी। उन्होंने मुझसे तीन बार एक ही सवाल पूछा कि आपके बच्चे क्या करते हैं? तब मैंने एयरलाइन के स्टाफ से कहा कि मेरे सहयात्री नशे में हैं और उन्हें इससे ज्यादा शराब ना दें।”

बहुत घबराई हुई थी पीड़ित महिला

इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि, ”वो पीड़ित महिला बहुत घबराई हुई लग रही थीं। केबिन क्रू उनसे आरोपी से बात करने के लिए कह रहा था लेकिन, महिला का कहना था कि वो नशे में है, वो नशे में है। इस तरह का अपराध करने वाले शख्स को आप माफी के लिए पीड़ित के पास नहीं ला सकते।”

आरोपी के पिता ने जताया ब्लैकमेलिंग का शक

Air India Peeing Incident: Accused Shankar Mishra's Father Calls It A  'False Case', Defends 'Cordial' Son
आरोपी शंकर मिश्रा के पिता श्याम मिश्रा

इस मामले में आरोपी शंकर मिश्रा के पिता श्याम मिश्रा ने अपने बेटे का बचाव किया है। पूरे मामले को झूठा करार देते हुए उन्होंने कहा कि, “मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा करेगा। पीड़ित 72 साल की महिला हैं, वह उसकी मां की तरह हैं। वह 34 वर्षीय व्यक्ति है। वह यह कैसे कर सकता है? वह शादीशुदा है। ” इसके साथ ही उन्होंने पूरे मामले में ब्लैकमेलिंग का शक भी जताया है।

सभी बयान केवल सुनी-सुनाए साक्ष्य हैं – आरोपित के वकील

इसके साथ ही वकीलों ने कहा कि केबिन क्रू द्वारा जांच समिति के समक्ष दर्ज कराए गए बयानों से पता चलता है कि घटना का कोई गवाह नहीं है और “सभी बयान केवल सुनी-सुनाए साक्ष्य हैं।”

Wells Fargo कंपनी ने आरोपी को वाइस प्रेसिडेंट पद से किया निरस्त

वहीं, इस मामले में आरोपी शंकर मिश्रा बड़ी मुसीबत में फंसते हुए Wells Fargo कंपनी ने आरोपी को वाइस प्रेसिडेंट पद से हटा दिया गया है।कंपनी की तरफ से एक बयान जारी कर कहा गया है कि,वेल्स फार्गो अपने कर्मचारियों से पेशेवर और निजी तौर पर उच्च व्यवहार की उम्मीद करता है। हमें यह आरोप बहुत ही परेशान करने वाले लगे। इस शख्स को वेल्स फार्गो से टर्मिनेट कर दिया गया है। हम इस मामले में जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं।”

एयर इंडिया के कर्मचारियों को पेश होने के लिए जारी किया गया समन

Air India की फ्लाइट में नशे में धुत पैसेंजर ने बुजुर्ग महिला पर किया पेशाब,  एयरलाइन ने उठाया ये सख्त कदम

पायलट और को-पायलट समेत एयर इंडिया के कर्मचारियों को शुक्रवार के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन वे पेश नहीं हुए। जानकारी के मुताबिक, अब उन्हें 7 जनवरी को सुबह 10:30 बजे पुलिस उपायुक्त (हवाईअड्डा) के कार्यालय में तलब किया गया है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
Kanjhawala case: सातवें आरोपित अंकुश ने किया सरेंडर! निधी, अंजली और आरोपितों का एक नया वीडियो आया सामने।