कंगना रानौत के फ्लॉप फिल्मों की लगी लम्बी लाइन, ‘धाकड़’ की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग बस 15 लाख

23 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
kangna, munawar, payal in lockup season 1
एक्पास लॉकअप प्रत्योगी पायल रोहतगी ने कंगना रनौत पर निशाना साधा और अपने नवीनतम पोस्ट में लॉकअप विजेता मुनव्वर फारूकी को भी घसीट लिया...

पायल रोहतगी ने कंगना रनौत-स्टारर धाकड़ के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन का मजाक उड़ाने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। उन्होंने लॉक अप विजेता मुनव्वर फारुकी को भी फटकार लगाई और लिखा कि कैसे उन्होंने फिल्म का प्रचार नहीं किया और न ही उनके अनुयायियों ने। पायल के पोस्ट में लिखा था, "दुखद… कर्मा इज ए बी****… जिसको 18 लाख वोट मिले ना उसे फिल्म की प्रमोशन की ना उसके बोट्स फिल्म देखने आए। (जिसे 18 लाख वोट मिले से पायल का मतलब मुनव्वर फारूकी से था, की उन्होंने प्रमोशन नहीं किया और न ही क्या उनके बॉट यानि प्रशंशक, फिल्म देखने आए थे)"  

ये भी पढ़ें: जुग जुग जियो ट्रेलर: वरुण धवन और कीयारा अडवाणी की फिल्म होगी फैमिली ड्रामा से भरपूरजुग जुग जियो ट्रेलर: वरुण धवन और कीयारा अडवाणी की फिल्म होगी फैमिली ड्रामा से भरपूर

उन्होंने आगे कहा, "सीता माँ पर फिल्म बनने वाली है कंगना जी और उसमें सीता मा का मजाक उड़ने वाले को शायद रोल भी देंगे क्योंकि अपनी ऑब्जेक्टिविटी दिखानी है समाज को। एक अन्य पोस्ट में, पायल ने कंगना की बहन रंगोली की सराहना की। उनके पोस्ट के एक हिस्से में लिखा था, "रंगोली तुम कितनी अच्छी इंसान हो लेकिन तुम्हारी बहन मुझे देखकर खुश नहीं होती. 

इससे पहले, पायल ने लॉक अप पर उनके कंगना के फैसले पर कंगना को फटकार लगाई थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था, "कंगना और कई ए-ग्रेड सेलेब्रिटीज जो लॉकअप पर गेस्ट के तौर पर आए थे, उन्होंने मुझे बैडएस कहा। हो सकता है कि शो के बीच में और फिनाले में कंगना को इसका मतलब नहीं पता था।"

उन्होंने आगे कहा, “तो इसका मतलब है कि शो की अवधारणा एक उथला विचार था और इसलिए उन्होंने फिनाले से एक हफ्ते पहले बिगबॉस के होस्ट के साथ बॉन्डिंग के बाद घर घर की कहानी का विजेता बनाया। जब पूरे सीजन में कंगना ने यही कहा था कि यह शो घर घर की कहानी जैसा नहीं है।”

News
More stories
केरल के अलाप्पुझा में रैली के दौरान हिंदुओं के खिलाफ 'घृणा का नारा' देने के लिए PFI ने किया नाबालिक का इस्तेमाल