जुग जुग जियो ट्रेलर: वरुण धवन और कीयारा अडवाणी की फिल्म होगी फैमिली ड्रामा से भरपूर

23 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Jug Jug Jio Trailer

काफी इंतजार के बाद आखिरकार वरुण धवन स्टारर फैमिली ड्रामा ‘जुग जुग जीयो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है…

रविवार को, ट्रेलर को मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान लॉन्च किया गया था, और यह कोम्प्लिकेटेड रिश्तों, पारिवारिक पुनर्मिलन, प्यार और बहुत सारे ड्रामे के बारे में है। ‘गुड न्यूज’ फेम ‘राज मेहता’ के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।

मस्ती से भरा ट्रेलर एनआरआई जोड़े कुकू जो किरदार वरुण द्वारा निभाया गया है, और नैना की भूमिका कियारा आडवाणी ने निभाया है, जो एक दुखी विवाहित जोड़ा है और तलाक लेने की योजना बना रहा है। हालाँकि, सब कुछ उल्टा हो जाता है जब वे भारतीय शादी में शामिल होने के लिए भारत आते हैं और कुकू (वरुण) को पता चलता है कि उसके पिता (अनिल कपूर) का दूसरी महिला के साथ संबंध है और वह अपनी माँ (नीतू कपूर) को तलाक देने की योजना बना रहा है।

वरुण और कियारा के अलावा, फिल्म में मशहूर यूट्यूबर प्राजक्ता कोली डेब्यू कर रही हैं, साथ ही एंकर मनीष पॉल और टिस्का चोपड़ा सहायक भूमिकाओं में नज़र आएँगे। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक प्रमोशनल वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘फिल्म का ट्रेलर 22 मई 2022 यानी सोमवार को रिलीज होगा.’वरुण ने ट्रेलर के बारे में जानकारी देते हुए लिखा, ‘यह संडे फनडे होने वाला है क्योंकि ‘जुग-जुग जियो’ का ट्रेलर आ रहा है.. यह फिल्म मजेदार होने वाली है और कैप्शन में लिखा है- “अपने परिवार के साथ हंसने और नाचने के लिए तैयार हो जाओ।”

भुलभुलैया 2 स्टार्रेर कियारा आजकल सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं क्योंकि, फिल्म भुलभुलैया 2 की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग 14 करोड़ के साथ हुई जो एक सफलता का प्रतीक है. साथ ही साथ कियारा की फिल्म जुग जुग जियो भी आ गई, वरुण और कियारा अपने आगमी फ्लिम जुग जुग जियो के प्रोमोशन में लगे हुए है. ट्रेलर देकने के बाद प्रशंशक फ्लिम देखने के लिए पूरी तरह से त्यार हैं.

News
More stories
आखिर क्यों ? यूपी में सभी परिवारों का बनेगा आधार जैसा कार्ड, Other फर्जी कार्डों पर लगेगी रोक