करण मेहरा ने लगाया पूर्व पत्नी निशा रावल पर लगाया एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप

23 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
कारण मेहरा और उनकी पूर्व पत्नी निशा रावल

करण मेहरा ने कहा, “एकआदमी मेरे घर में पिछले 11 महीने से रह रहा है। उसने कहा कि निशा रावल ने खुद इस मामले को कबूल किया था…

ये रिश्ता क्या कहलाता है के करण मेहरा और उनकी पूर्व पत्नी निशा रावल की पिछले साल शादी काफी चर्चे में रही। निशा के घरेलू हिंसा और करण के खिलाफ दुर्व्यवहार के गंभीर आरोप खबरों में सामने आने के बाद से दोनो अभिनेता अलग रह रहे हैं। अब करण ने उन पर बेवफाई और यौन शोषण का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया कि अभिनेत्री, जिन्हें हाल ही में कंगना रनौत की ‘लॉक अप’ में देखा गया था, उनका पिछले 11 महीनों से विवाहेतर संबंध हैं, और वो दोनो कारण के घर में एक साथ रह रहे हैं। साथ ही करण ने कहा कि वह शख्स अपनी पत्नी और बच्चों को निशा के साथ रहने के लिए छोड़ गया है।

एक नए पोर्टल के मुताबिक, करण ने कहा, ”आज भी एक आदमी मेरे घर में रह रहा है. पिछले 11 महीने से वह शख्स मेरे घर में रह रहा है. वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में घुसा है.” करण ने कहा कि निशा ने खुद अफैर की बात कबूली है। उन्होंने निशा पर उनकी संपत्तियों, कारों और व्यवसायों को छीनने का भी आरोप लगाया। करण ने संकेत दिया कि यह योजना पहले से बना हुआ था और अब वह निशा के खिलाफ एक मजबूत लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है क्योंकि उसने सभी सबूत इकट्ठा किए हैं जो उसके मामले को और मजबूत करेंगे। करण मेहरा ने यह भी आरोप लगाया कि डिजाइनर रोहित वर्मा और अभिनेत्री मुनिशा खतवानी, जो पहले निशा का समर्थन कर रहे थे, अब उनके संपर्क में नहीं हैं।

करण मेहरा से शादी के दौरान निशा रावल ने किया एक और शख्स को किस

कंगना की ‘लॉक अप’ में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला राज खोला। निशा ने कहा कि उसने करण मेहरा से शादी के दौरान एक और आदमी को किस किया है। जबकि अभिनेत्री ने दावा किया कि वह इसके बारे में खुलकर सामने आई और करण को धोखा नहीं दिया, उसने स्वीकार किया कि वह अपने पुराने दोस्त के प्रति आकर्षित थी पर घर आते ही अपने पति को सबकुछ बता दिया था।

कारण मेहरा और उनकी पूर्व पत्नी निशा रावल

निशा रावल ने कहा, “मैंने 2012 में अपने पूर्व पति (करण मेहरा) के साथ शादी की और 2014 में गर्भपात हो गया था। कई लोग इस बारे में जानते हैं। जब मेरा गर्भपात हुआ तब बच्चा 5 महीने का था। कई लोग यह भी जानते हैं कि मैं अंदर से एक शारीरिक और मानसिक रूप से स्थिर नहीं थी। एक महिला के रूप में, मैं बहुत सी चीजों से गुजर रही थी। उस समय मेरे साथ दुर्व्यवहार के कई सबूत थे। एक सार्वजनिक व्यक्ति न होने के नाते, मैं इसे किसी के साथ साझा नहीं कर सकती थी। समाज और दोस्तों द्वारा आलोचना किए जाने का डर था। समर्थन की कमी थी और मैं बहुत आघात से गुजर रही थी।”

उन्होंने आगे कहा की, “2015 में, मेरे चचेरे भाई के संगीत समारोह में, शारीरिक शोषण की एक बड़ी घटना हुई और मैं पूरी तरह से हिल और टूट गई। मैं किसी से बात करने के लिए थेरेपी लेना चाहती थी। उस समय, हम अपने नए घर में शिफ्ट हो रहे थे। वहाँ मैं एक पुराने दोस्त से मिली। हम काफी लंबे समय के बाद मिले थे। मैंने दुर्व्यवहार के वजाह से उस पर विश्वास किया। मेरे पूर्व पति को पता था जब जब मैं उससे मिलने जाती थी। लेकिन मुझे लगता है कि मैं उसके करीब हो गई थी। मैं वास्तव में उसके प्रति आकर्षित हो गई थी, क्योंकि मुझे लगता था कि समर्थन की कमी थी और उससे समर्थन मिलने के बाद यह स्वाभाविक था। उसी मित्र को मैंने किस किया था पर मैंने उस दिन ही अपने पूर्व पति के सामने वो घटना कबूल किया था।

News
More stories
कंगना रानौत के फ्लॉप फिल्मों की लगी लम्बी लाइन, 'धाकड़' की बॉक्स ऑफिस ओपनिंग बस 15 लाख