क्या नवजोत सिंह सिद्धू छिनने वाले हैं अर्चना पूरन सिंह की गद्दी

13 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

द कपिल शर्मा शो की अर्चना पूरन सिंह कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी. हालांकि, वह जिस वजह से ट्रोल हो रही थी उससे उनका कुछ खास लेना देना था नही फिर भी नेतिजेन्स उनपर मीम्स बनाकर वायरल करने लगे। हुआ यूं कि द कपिल शर्मा शो छोड़कर राजनीति में आने वाले नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब के हालिया चुनाव हार गए। और ट्रोलर्स ने इसे इस तरह से जोड़ दिया कि अर्चना पूरन सिंह को अब अपनी नौकरी खतरे में लग रही है।

नई दिल्ली: अर्चना ने भी इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी आश्चर्यता जाहिर की है. अर्चना ने कहा कि हालांकि हो रही सभी ट्रोलिंग से वह प्रभावित नहीं होती हैं, लेकिन यह देखना आश्चर्यजनक है कि लोग अभी भी सिद्धू को शो से कैसे जोड़ते हैं।

दरअसल, पंजाब चुनाव में कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू की हार के बाद, उनकी और द कपिल शर्मा शो की अर्चना पूरन सिंह की मीम्स ट्विटर पर वायरल होने लगे। जहां नेटिज़न्स ने उन्हें अपनी सीट हारने के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया, वहीं सालों पहले लोकप्रिय कॉमेडी शो में उनकी जगह अर्चना को लेने पर भी चुटकी ली। वहीं, अर्चना ने कुछ मीम्स को रीट्वीट भी किया।

इसे भी पढ़ेंकश्मीर फाइल टीम मिली PM मोदी से, ‘बॉयकॉट कपिल शर्मा शो’ हुआ फिर ट्रेंड

हालाँकि, माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट, ट्विटर, के ट्रेंडिंग पेज पर अपना नाम देखने के बाद रियलिटी शो पर्सनालिटी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अर्चना ने यह भी बताया कि उन्होंने खुद पर बने मीम्स को क्यों साझा किया। सिद्धू को रिप्लेस करने के बारे में बात करते हुए अर्चना पूरन सिंह ने एक इ टाइम्स को बताया, “मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं वहां बैठूंगी और उनके नाम और मेरे नाम को लेकर इतना हंगामा होगा।“ उन्होंने यह भी बोला की इनसब चीजो से उनका कोई लेना देना नही है और अगर सिद्धू वापस अपनी सीट पर आते है तो यह अच्छी बात होगी.

अर्चना ने 10 साल कपिल शर्मा के शो में काम करने का हवाला देते हुए कहा की वह हमेशा आगे बढ़ने में विसवास रखती हैं और अगर वो यहाँ नही होती तो किसी और शो में होती. उन्होंने जोक्स और मीम्स के बारे में भी बात की और कहा “मैंने नवजोत सिंह सिद्धू पर मजाकिया मीम्स को रीट्वीट किया। मुझे वास्तव में सभी चुटकुले पसंद आए और मुझे हर तरह का हास्य पसंद है।“

बता दें, द कपिल शर्मा शो के पहले कुछ सीज़न में सिद्धू को देखा गया था। हालाँकि, पुलवामा हमले पर उनकी विवादित टिप्पणी के कारण उन्हें मुंबई में फिल्म सिटी से बैन कर दिया गया था। जिसके बाद कपिल के शो से वो बहर हो गयें और उनकी जगह अर्चना शो का हिस्सा बन गयीं.

News
More stories
Delhi MCD Election 2022: तिमारपुर, मलकागंज, GTB नगर, मुखर्जी नगर वार्ड का जानें जातीय समीकरण
%d bloggers like this: