कश्मीर फाइल टीम मिली PM मोदी से, ‘बॉयकॉट कपिल शर्मा शो’ हुआ फिर ट्रेंड

13 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

हाल ही मे रिलीज हुई फिल्म ड कश्मीर फाइल्स को दर्शकों से गजब की प्रतिक्रिया मिल रही है। ऐसे में जब 12 मार्च को निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री, उनकी पत्नी और अभिनेत्री पल्लवी जोशी और फिल्म के निर्माता अभिषेक सहित फिल्म की टीम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने गए तो फिल्म और भी चर्चाओं मे आ गयी.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म की टीम को बधाई दी और फिल्म की सराहना भी की। निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर प्रधानमंत्री के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें साझा कर PM मोदी से मिलने की खुशी जाहिर की और साथ ही फिल्म को लेकर उनकी प्रशंसा के लिए PM को धन्यवाद भी किया.

कश्मीर फाइल्स 1990 के दशक के कश्मीर विद्रोह के दौरान कश्मीरी हिंदुओं के पलायन की कहानी है जब उन्हे प्रताड़ित कर उनकी मातृभूमि से बाहर निकाल दिया गया था और कितनों की हत्या भी कर दी गई थी। फिल्म उस काले इतिहास को जनता के सामने दिखाने का प्रयास करती है।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित, फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आईएएमबुद्धा और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स बैनर के तहत तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक अग्निहोत्री द्वारा किया गया है।

फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, दर्शन कुमार, मिथुन चक्रवर्ती, अतुल श्रीवास्तव, पुनीत इस्सर, मृणाल कुलकर्णी और प्रकाश बेलावाड़ी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ेद कश्मीर फाइल्स के विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, निर्माता ने ‘महान शब्दों’ के लिए उन्हें धन्यवाद दिया

हालांकि, PM मोदी से हुए इस मुलाकात के बाद ‘बॉयकॉट कपिल शर्मा शो’ फिर से ट्रेंड होने लगा. मालूम हो, फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया था कि कपिल शर्मा ने अपने शो पर फिल्म का पर्मोशन करने से इनकार कर दिया था। हालांकि बाद में, कपिल ने इस खबर को झूठा करार दिया।

बता दें, कई कानूनी लड़ाइयों का सामना करने के बाद फिल्म आखिरकार 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई. वहीं सीमित स्क्रीन पर रिलीज़ होने के बावजूद भी फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 12.05 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। जहाँ पहले दिन पर फिल्म ने 3.55 करोड़ रुपये की कमाई की वहीं दूसरे दिन दोगुनी कमाई के साथ फिल्म ने 85.0 करोड़ का कलेक्शन किया.

News
More stories
द कश्मीर फाइल्स के विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, निर्माता ने 'महान शब्दों' के लिए उन्हें धन्यवाद दिया
%d bloggers like this: