द कश्मीर फाइल्स के विवेक अग्निहोत्री, पल्लवी जोशी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की, निर्माता ने ‘महान शब्दों’ के लिए उन्हें धन्यवाद दिया

13 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Pm Modi With The Kashmir File Team

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री और उनकी अभिनेता-पत्नी पल्लवी जोशी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री नें नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

नई दिल्ली: निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री, उनकी अभिनेता-पत्नी पल्लवी जोशी और निर्माता अभिषेक अग्रवाल ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. अभिषेक ने कहा कि पीएम मोदी के पास फिल्म के लिए तारीफ के शब्द हैं।

#TheKashmirFiles

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार शाम बैठक से तस्वीरें साझा कीं। अभिषेक ने ट्विटर पर तस्वीरें भी साझा की और पीएम को उनकी ‘प्रशंसा’ के लिए धन्यवाद दिया। “हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री से मिलकर खुशी हुई। नरेंद्र मोदी जी। जो चीज इसे और खास बनाती है वह है #TheKashmirFiles के बारे में उनकी सराहना और नेक शब्द। हम कभी भी एक फिल्म का निर्माण करने के लिए गर्वित नहीं हुए हैं। धन्यवाद मोदी जी @narendramodi @vivekagnihotri #ModiBlessedTKF, ”अभिषेक ने अपने ट्वीट में लिखा।

विवेक ने उन्हें रीट्वीट किया और लिखा, “मैं आपके लिए बहुत खुश हूं @AbhishekOfficl आपने भारत के सबसे चुनौतीपूर्ण सत्य को प्रस्तुत करने का साहस दिखाया है। संयुक्त राज्य अमेरिका में #TheKashmirFiles की स्क्रीनिंग ने @narendramodi के नेतृत्व में दुनिया के बदलते मिजाज को साबित कर दिया।”

द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर और दर्शन कुमार भी हैं। फिल्म 1990 के दशक में घाटी में कश्मीरी पंडितों के पलायन और हत्याओं पर आधारित है।

द कश्मीर फाइल्स

द कश्मीर फाइल्स ने 11 मार्च को अपने शुरुआती दिन में ₹3.55 करोड़ कमाए। फिल्म समीक्षक और फिल्म व्यवसाय विश्लेषक तरण आदर्श ने भी ट्विटर पर आंकड़े साझा किए। उन्होंने साझा किया कि सीमित प्रदर्शन (630 स्क्रीन) के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूती दिखाई है।

इस बीच, हरियाणा सरकार ने घोषणा की है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ राज्य में टैक्स फ्री होगी। आबकारी और कराधान विभाग द्वारा शुक्रवार को जारी एक आधिकारिक अधिसूचना में कहा गया है कि यह आदेश आज से छह महीने तक लागू रहेगा।

हरियाणा सरकार ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ राज्य में टैक्स फ्री की
News
More stories
दिल्ली पुलिस ने Paytm के फाउंडर विजय शेखर शर्मा को रैश ड्राइविंग करने के आरोप में किया गिरफ्तार
%d bloggers like this: