Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Heropanti 2 poster out : देखिए टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया का दमदार लुक

16 Mar, 2022
Employee
Share on :
टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की बहुप्रतीक्षित फिल्म हीरोपंती 2 की घोषणा के बाद से ही यह चर्चा का विषय बनी हुई है। हीरोपंती में जहां कृति सेनन और टाइगर ने अभिनय किया था, वहीं दूसरे पार्ट में तारा सुतारिया हैं।

नई दिल्ली: टाइगर श्रॉफ ने आज यानी 16 मार्च को अपनी अपकमिंग फिल्म हीरोपंती 2 का एक नया पोस्टर शेयर किया है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा कर, जो उनकी 2014 की पहली फिल्म हीरोपंती का अगला पार्ट कड़ी है, अभिनेता ने लिखा, "एक्शन, स्वैग और हीरोपंती सबको आती नहीं, और मेरी जाति नहीं।" हीरोपंती 2 के पोस्टर में श्रॉफ एक सूट में कार के बोनट पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि कुछ लोग हर तरफ से उन पर बंदूक ताने खड़े हैं। तस्वीर में श्रॉफ लड़ाई के लिए पूरी तरह से तैयार दिख रहे हैं.
फिल्म में श्रॉफ फीर से बबलू की भूमिका में दिखाई देंगे। हीरोपंती 2 में वॉर अभिनेता को उसकी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की सह-कलाकार तारा सुतारिया के साथ फिर से देखा जायेगा। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं। श्रॉफ और सिद्दीकी इससे पहले मुन्ना माइकल फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। 

इसे भी पढ़े - ‘The Kashmir Files’ मूवी रिलीज के बाद बॉलीवुड के सारे पाप धुल गए: कंगना रानौत

तारा सुतारिया के किरदार का भी नया पोस्टर साझा किया गया था, जिसके साथ कैप्शन लिखा गया, "सनसनीखेज इनाया, शैतान का ताज पहने एक परी के पंखों के साथ यहाँ है"।
नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी का पोस्टर भी जारी किया है। सेक्रेड गेम्स के अभिनेता फिल्म में लैला नाम का एक किरदार निभाएंगे। पोस्टर में सिद्दीकी ने काले रंग के कपड़े पहने हुए हैं, जिसके चेहरे पर एक खतरनाक लुक है।
हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जो इससे पहले श्रॉफ के साथ बागी 2 और बागी 3 में काम कर चुके हैं। वहीं, फिल्म का निर्माण साजिद ने किया है। एआर रहमान हीरोपंती 2 का संगीत तैयार करेंगे जबकि कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है। फिल्म इस साल ईद पर बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और अमिताभ बच्चन की रनवे 34 के साथ रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 17 मार्च गुरुवार को रिलीज होने के लिए तैयार है जबकि एक्शन ड्रामा फिल्म 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
News
More stories
अंबानीयों के लिए बड़ा दिन: स्कूल जाते दिखे मुकेश अंबानी के पोते ‘पृथ्वी’