Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Ola के Electric Scooter में लगी आग, खरीदने से पहले हो जाए सावधान!

27 Mar, 2022
Employee
Share on :

OLA का इलेक्ट्रिक स्कूटर खड़े खड़े बीच सड़क में जल गया, जिसमे एक डदम स्कूटर में छोटा सा धामक हो जाता है जिसके बाद स्कूटर में बुरी तरह से आग लग जाती है।

महाराष्ट्र : देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक गाडियों का चलन काफी चर्चोंओं में है और हो भी क्यों ना हर दिन पेट्रोल और डीजल के दाम असमान छुते जा रहा है जो सबसे अधिक आम आदमी की जेब पर असर डाल रहा है। इसके चलते हर कोई अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों की तरफ बढ़ता जा रहा है क्योंकि पेट्रोल से चलने वाली गाड़ियों के मुकाबले बिजली से चलने वाली गाड़ियों का खर्चा कम है। लेकिन इलेक्ट्रिक गाड़ियाँ कब आपके लिए जान लेवा साबित हो जाए पता ही नहीं चलता, ऐसा ही कुछ हुआ हाल ही में लौंच हुए OLA के इलेक्ट्रिक स्कूटर के साथ, पहले आप इस विडियो को देखे कैसे सड़क पर खड़ा ये  OLA का इलेक्ट्रिक स्कूटर धूं-धूं होकर जल गया।

यह भी पढ़े : क्या एलोन मस्क लाने वाले हैं नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म?

दरअसल इंटरनेट पर इन दिनों ये विडियो खूब वायरल हो रहा है जहाँ पर जानी मानी कंपनी OLA का इलेक्ट्रिक स्कूटर खड़े खड़े बीच सड़क में जल गया। ये विडियो शनिवार यानि 26 मार्च पुणे के लोहेगांव का है जहाँ पर एक दुकान के बाहर Ola कंपनी का S1 Pro स्कूटर में पहले धुआं निकला चालू हुआ, फिर एक डदम स्कूटर में छोटा सा धामक हो जाता है जिसके बाद स्कूटर में बुरी तरह से आग लग जाती है।

OLA Electric ने ट्विटर हेंडल से बयान

इस घटना पर ओला इलेक्ट्रिक ने एक बयान जारी कर कहा, ‘पुणे में हमारे एक स्कूटर में आग लग गई, हम इसकी मुख्य वजह की जांच कर रहे हैं और जल्द ही आप लोगों को इसकी ज्यादा जानकारी मुहैया कराई जाएगी. हम लगातार ग्राहक के संपर्क में हैं और वो पूरी तरह सुरक्षित हैं. वाहन की सुरक्षा हमारे लिए सबसे अहम है और हम अपने प्रोडक्ट्स में अच्छी क्वालिटी का इस्तेमाल करते हैं. हम इस घटना की गंभीरता को समझते हैं और आने वाले कुछ ही दिनों में हम आपको इसकी ज्यादा जानकारी देंगे.’

बता दें कि लिथियम आयन बैटरी में अगर एक बार आग लग जाती है तो उसे बुझान काफी मुश्किल हो जाता है OLA के S1 Pro में आग लिथियम-आयन बैटरी के क्षतिग्रस्त होने या फिर शॉर्ट सर्किट होने पर लग सकती है। हालाकि अभी इसपर जांच की जा रही है कि आखिर किस वजह से ओला ई- स्‍कूटर में आग लगी है।

News
More stories
Pakistan: सहयोगी पार्टियों ने छोड़ा इमरान का साथ, सियासी रस्साकशी के बीच क्या पीएम इमरान देंगे इस्तीफा?