Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

IPL Match: आईपीएल का तीसरा मुकाबला आज शाम, पंजाब और बेंगलुरु में होगी भिड़त

27 Mar, 2022
Employee
Share on :

आईपीएल का आज शाम को तीसरा मैच, इस मैच में पंजाब और बेंगलुरु के बीच में भिड़त होगी. अब देखना है कि इन दोनों के बीच में कौन जीतता है. दोनों ही टीम काफी मजबूत है.

नई दिल्ली: कल यानी शानिवार को आईपीएल मैचों का आगाज हो गया था अभी तक आईपीएल का 1 मुकाबला हुआ है जो कल यानी शनिवार को कोलकाता और चेन्नई के बीच में हुआ है इन दोनों टीम में हुई भिड़त में कोलकाता ने जीत दर्ज की थी और अभी दिल्ली और मुंबई के बीच मैच चल रहा है. मुंबई पहले बल्लेबाजी कर रही है उसने अभी तक के स्कोर के हिसाब से 13 ओवर में 100 बनाकर 2 विकेट खो दिए हैं. आज शाम को पंजाब और बेंगलुरु के बीच में भिड़त होगी देखना है की इन दोनों के बीच में कौन जीतता है दोनों ही टीम काफी मजबूत है.

आईपीएल के तीसरे मुकाबले में बेंगलुरु और पंजाब में होगी भिड़त

और यह भी पढ़ें- यूएस प्रीमियर शोज में RRR ने बनाया रिकॉर्ड, राम बनकर घूमते दिखें लोग।

वही पंजाब और बेंगलुरु दोनों का ही आज पहला मुकाबला है. अगर हम दोनों टीम के खिलाड़ियों की ओर नजर डाले तो इस बार पंजाब की टीम की तरफ से कप्तान मयंक अग्रवाल है तो वही बेंगलुरु की तरफ से फाफ डुप्लेसी कप्तान है.

पंजाब टीम के खिलाड़ी  

पंजाब की टीम मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, शाहरुख खान, हरप्रीत ब्रार, लियम लिविंगस्टोन, ओडेन स्मिथ, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, लियम लिविंगस्टोन, भानुका राजपक्सा, बैनी हॉल, नाथन एलिस, राजा बावा, ऋषि धवन, अथर्वा टेड, संदीप शर्मा, इशान पेरोल और जितेश शर्मा है. की ओर से मेजुबानी करेंगे

आईपीएल 2022 में पंजाब टीम के खिलाड़ी

बेंगलुरु टीम के खिलाड़ी

बेंगलुरु टीम फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक, मोहम्मद सिराज, जॉश हेजलवुड, हर्षल पटेल, वानिन्दु हसारंगा, शाहबाज अहमद, अनुज रावत, महिपाल लोमरोड़, डेविड विली, शेरफेन रदरफोर्ड, जेसन बेहरनडॉर्फ, कर्ण शर्मा, सिद्धार्थ कौल, फिन ऐलन, लवनीत सिसोदिया, अनीश्वर गौतम, सुयश प्रभुदेसाई, आकाश दीप, चामा मिलिंद की ओर से मेजुबानी करेंगे.

आईपीएल 2022 में बेंगुलुरु की टीम

आईपीएल का इतिहास रहा है कि इन दोनों टीम में से किसी ने भी आज तक आईपीएल कप नहीं जीता है. लेकिन दोनों टीमों के खिलाड़ियों पर हम नजर डाले तो दोनों ही टीम काफी मजबूत है. अब देखना है कि दोनों में से आज कौन जीत दर्ज करता है.

News
More stories
Ola के Electric Scooter में लगी आग, खरीदने से पहले हो जाए सावधान!