Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं दिल्ली के ‘अनुभव भसीन’ और यूक्रेन की ‘एना होरोदेत्स्का’

27 Mar, 2022
Employee
Share on :

नई दिल्ली: रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच ऐसी कई तस्वीरें और खबरें सामने आईं जिसने पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और खीचा. लेकिन इस बार जो तस्वीर सामने आई है उसे देखकर आपको भी प्यार के ताकत पर विश्वास हो जाएगा. हम बात कर रहे हैं दिल्ली के अनुभव भसीन और यूक्रेन की एना होरोदेत्स्का की जिन्होंने साबित कर दिया है कि प्यार की कोई हद नहीं होती और जो लोग प्यार में होते हैं वे उसे पाने के लिए सात समुंदर पार भी पहुंच जाते हैं।

जी हाँ, युद्धग्रस्त यूक्रेन की 29 वर्षीय एना होरोदेत्स्का अपने भारतीय बॉयफ्रेंड अनुभव भसीन से शादी करने की खात‍िर भारत तक का सफर तय किया है। जिसके बाद, अनुभव ने एना के भारत पहुंचते ही एअरपोर्ट पर उसे प्रपोज कर दिया और जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. इनकी प्रेम कहानी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है.

दरअसल, अनुभव और एना 2 साल से एक दुसरे को डेट कर रहे थे और मार्च में शादी करने की योजना बना रहे थे। लेकिन रूस-यूक्रेन का युद्ध शुरू होने से एना यूक्रेन में ही फसी रह गयीं और ये मुमकिन नही हो पाया. आख़िरकार, ऐना ने कुछ गर्म कपड़े और जरूरी सामान बांधा और 27 फरवरी को पोलैंड जाने का फैसला किया। स्टेशन पहुंचने के लिए उसे किसी तरह कैब मिली जीसके बाद वो अपने होमटाउन कामियांका चली गई। एना ने बाद में स्लोवाकिया में प्रवेश किया और वहां से पोलैंड तक मिनी बस के जरिए पहुंचीं। यहां उनके कुछ दोस्त थे, जिन्होंने एना के खाने और रहने का इंतजाम किया। पोलैंड में दो हफ्ते गुजारने के बाद एना को भारत का वीजा मिला और वह फौरन भारत पहुंच गईं।

एना जैसे ही इंद‍िरा गांधी एयरपोर्ट पर पहुंची तो उसका यहां जोरदार स्‍वागत किया गया। अभिनव ने एयरपोर्ट पर ही घुटने पर बैठकर एना को प्रपोज किया जिसके जवाब में एना ने फौरन ही शादी के लिए हाँ करदी. अभिनव ने बताया कि, वो अभी कोई बड़ा जश्न नहीं मनाना चाहते थे लेकिन अब जब वो कोर्ट में शादी कर रहे हैं, तो उनकी मां ने सुझाव दिया कि उन्हें परिवार के साथ एक छोटी सी बात रखनी चाहिए। बता दें, उन्होंने शादी के लिए अपना पेपर दाखिल कर दिया है और 30 दिन की नोटिस अवधि के बाद शादी करेंगे जिसके बाद एना भारतीय नागरिकता के लिए आवेदन करेंगी।

इसे भी पढ़ेंक्या एलोन मस्क लाने वाले हैं नया सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म?

मालूम हो, पेशे से अभिनव दिल्ली हाईकोर्ट में वकील हैं और दोनो की मुलाकत 2020 में दिल्ली के एक कार्यक्रम में हुई थी जब एना भारत दौरे पर आई थीं.

News
More stories
IPL Match: आईपीएल का तीसरा मुकाबला आज शाम, पंजाब और बेंगलुरु में होगी भिड़त