दिल्ली की दो दुकानों में डीटीसी बस ने माकी टक्कर, 6 घायल

30 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
dtc bus accident

दिल्ली के जंगपुरा में शनिवार को एक डीटीसी बस, दो दुकानों में टकरा जाने से 6 लोग घायल हो गए…

नई दिल्ली: जंगपुरा में सुबह छह बजे हुआ हादसा, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. दिल्ली में डीटीसी बसों के हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। अब जंगपुरा इलाके में शनिवार सुबह करीब छह बजे डीटीसी की एक बस अनियंत्रित होकर दुकानों से टकरा गई. बताया जा रहा है कि इस हादसे में छह लोग घायल हो गए हैं। हालांकि अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. डीटीसी की बस सराय काले खान की तरफ से जंगपुरा जा रही थी तभी अचानक बस अनियंत्रित होकर वहां की दुकानों में जा भिड़ी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: बूढ़े चाचा का स्टंट पड़ गया भारी, पुलिस ने कटा 26,500 रूपए का चालान

दिल्ली की गीता कॉलोनी में 26 अप्रैल को डीटीसी की एक बस में आग लग गई थी. हालांकि डीटीसी की बस में आग लगते ही सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया था। मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने बस में लगी आग पर जल्द ही काबू पा लिया था.

डीटीसी बस हादसा

6 अप्रैल को दिल्ली के महिपालपुर में एक बस में आग लगने की घटना सामने आई थी. यहां रूट नंबर 534 पर चल रही डीटीसी की एसी बस में अचानक आग लग गई। जब तक कोई कुछ समझ पाता, पूरी बस से धुएं का गुबार उठने लगा। हालांकि उस वक्त भी राहत की बात यह रही कि डीटीसी बस में सवार कोई यात्री घायल नहीं हुआ।

News
More stories
Happy Birthday Rohit Sharma: 35 साल के हुए 'हिटमैन'