Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

बूढ़े चाचा का स्टंट पड़ गया भारी, पुलिस ने कटा 26,500 रूपए का चालान

29 Apr, 2022
Employee
Share on :

मामला गाजियाबाद का है, जहां ट्रैफिक पुलिस ने सोशल मीडिया पर फेमस होने के चक्कर में पल्सर बाइक चालक बुज़ुर्ग को लम्बा-चौड़ा चालान भेजा है…

फेसबुक हो या इन्स्टाग्राम, बच्चा हो या बूढ़ा अज कल सब इस डिजिटल दुनिया में ट्रेंड्स फॉलो कर, कदम से कदम मिला कर चलना चाहते है. हर कोई फेमस होना चाहता है, और इसी वजह से हर दुसरे दिन एक विडियो वायरल हो जाता है, जहाँ लोग सारी सीमा पार कर के अपनी जान जोखिम में डालकर फेमस होने के लिए वीडियो बनाते हैं. पर कभी-कभी उनका शौक उनपे ही भरी पड़ जाता है. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के गज़ाबाद इलाके का है जहाँ एक बुज़ुर्ग बाबा को तेज़ रफ़्तार बाइक में स्टंट करते देखा जा सकता है जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है.

ये भी पढ़ें: अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

स्टंट इतना खतरनाक की जरा सा चुकने पर चली जाती बुज़ुर्ग की जान

बाइक वाले बुज़ुर्ग बाबा का विडियो वायरल हो रहा है, वायरल विडियो गाजियाबाद के वेव सिटी का बताया जा रहा है जहाँ बुज़ुर्ग बाबा को तेज़ रफ़्तार में बाइक का हैंडल छोर कर स्टंट करते हुए देखा जा सकता है. स्टंट करते वक्त बुज़ुर्ग ने कोई सुरक्षा उपाय नहीं किया था और बाइक की रफ़्तार इतनी तेज़ थी की ज़रा सा चुकने पर बुज़ुर्ग हादसे का शिकार हो सकते थे और उनकी जान भी जा सकती थी.

विडियो वायरल होते ही पुलिस ने भेजा 26,500 रूपए का चालान

विडियो इतना वायरल हुआ की यह स्थानीय पुलिस तक पहुँच गया और बुज़ुर्ग बाबा का स्टंट उनपर ही भरी पड़ गया. पुलिस ने कोई जांच या कार्यवाही किये बिना ही 26,500 रूपए का ऑनलाइन चालान काट कर अपना पल्ला झाड लिया. बता दें की बाइक पर स्टंट करते बुज़ुर्ग की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, पर पुलिस द्वारा चालान पहुँच गया है.

News
More stories
Acharya Movie Review: चिरंजीवी और राम चरण की इस फिल्म में क्या है खास, यहाँ जाने