Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

अमीषा पटेल के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज

27 Apr, 2022
Employee
Share on :
शिकायत में कहा गया है कि, पटेल ने एक शो के लिए एक बड़ी राशि ली, लेकिन एक 'बेहद संक्षिप्त' प्रदर्शन किया...
शिकायत में कहा गया है कि, पटेल ने एक शो के लिए एक बड़ी राशि ली, लेकिन एक 'बेहद संक्षिप्त' प्रदर्शन किया...

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि अमीषा को एक घंटे की उपस्थिति के लिए साइन किया गया था, जिसके लिए उसने 4 लाख रुपये लिए, लेकिन कार्यक्रम के दौरान, वह केवल 3 मिनट के प्रदर्शन में दिखाई दी। अमीषा ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी थी, लेकिन आखिरकार उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर जाकर खुलासा किया कि उन्होंने इवेंट को जल्दी क्यों छोड़ दिया।

26 अप्रैल को, आयोजकों में से एक, सुनील जैन, जो एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं, ने अमीषा के खिलाफ अपेक्षित सीमा के अनुसार प्रदर्शन नहीं करने के लिए शिकायत दर्ज की। प्रदर्शन, 23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा में एक कार्यक्रम होना था। अमीषा पटेल ने इसके बारे में ट्वीट करते हुए कहा कि यह स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे के द्वारा एक बुरी तरह से प्रबंधित कार्यक्रम था। एक्ट्रेस ने इवेंट को लेकर ट्वीट किया और कहा कि वह डरी हुई थी और उसको बाहर निकलने में मदद करने के लिए लोकल पुलिस ने काफी मदत की और उसने पुलिस का भी शुक्रिया अदा किया।

अमीषा पटेल ट्विटर
अमीषा ने 27 अप्रैल को अपने ट्वीट में खुलासा किया कि उन्हें कार्यक्रम स्थल से सुरक्षित निकलने के लिए स्थानीय पुलिस की मदद लेनी पड़ी। उन्होंने लिखा, "कल 23 अप्रैल को खंडवा शहर, माधव प्रदेश में नवचंदी महोत्सव 2022 में भाग लिया, स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और श्री अरविंद पांडे द्वारा आयोजित किया गया कार्यक्रम बहुत बुरी तरह आयोजित किया गया था. 

दुसरे ट्वीट में, अभिनेत्री ने 'बुरे व्यवहार' के लिए प्रबंधन को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि अभिनेताओं को 100 कार्यक्रमों में भाग लेना पड़ता है और कुछ खराब और अशिष्ट प्रबंधन के कारण नव चंडी मेला जैसी भयानक याद छोड़ते हैं। उन्होंने ट्वीट को समाप्त करते हुए कहा, "घ स्थल पर पूरे एक घंटे बिताने के बाद, मुझे स्थानीय पुलिस की मदद लेनी पड़ी,  जिन्होंने मुझे बिना किसी नुकसान उस मोहोत्सव से बहार निकला।"

गदर शूटिंग
दूसरी ओर, अमीषा सनी देओल के साथ अपनी हिट फिल्म गदर के सीक्वल के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। टीम ने हाल ही में लखनऊ में एक शेड्यूल पूरा किया, जहां फिल्म के अधिकांश हिस्से की शूटिंग की गई थी।
News
More stories
पीएम मोदी की कोरोना समीक्षा बैठक के बाद सीएम धामी ने कहा 12 से 14 वर्ष के आयु वाले बच्चों में टीकाकरण की गति में तेजी लाएं