दिल्ली: रोहिणी के बैंक्वेट हॉल में लगी भीषण आग, एक घायल व वाहन क्षतिग्रस्त

25 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

दोपहर 1:48 बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

NEW DELHI: रोहिणी सेक्टर 11 के एक बैंक्वेट हॉल में भीषण आग लगने के बाद गुरुवार दोपहर शहर के आसमान पर काले धुएं का गुबार उड़ने लगा जिससे बैंक्वेट हॉल के मालिक छटीग्रस्त हो गए। मौके पर फायर डिपार्टमेंट की करीब 12 गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी.

अधिकारियों ने पीटीआई को बताया कि दमकल विभाग को दोपहर 1:48 बजे आग लगने की सूचना मिली जिसके बाद दमकल की 12 गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि बैंक्वेट हॉल एक सीएनजी पंप के पास स्थित है। “हॉल एक फायर स्टेशन के पास स्थित है और हमारी टीम वहां से धुआं निकलते देख मौके पर पहुंच गई। दो कारों और एक बाइक में आग लग गई। जैसे ही घटनास्थल की गर्मी थोड़ी कम होगी हम यह जांचने के लिए परिसर का निरीक्षण करेंगे कि कोई अंदर फंसा तो नहीं है।”

इसे भी पढ़ें Yogi Adityanath नें आज दिल्ली में भाजपा नेताओं से की मुलाकात, शाम को यूपी सरकार के गठन पर होगी चर्चा

रिपोर्ट की माने तो तेज हवाओं के कारण आग प्रज्वलित हो गया और अस्थायी पंडाल जो लकड़ी और छप्पर से बने थे, जलकर राख हो गए।

पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि घटना में बैंक्वेट हॉल के मालिक को मामूली चोटें आई हैं और प्राथमिकी उपचार देने के बाद अब वह ठीक हैं. वहीं, घटनास्थल पर कोई अन्य हताहत नहीं हुआ क्योंकि दमकल की गाड़ियां मिनटों में मौके पर पहुंच गईं थी लेकिन आग की लपटों में कई फाइलें जल कर खाक हो गईं।

दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि दोपहर करीब साढ़े तीन बजे आग पर काबू पा लिया गया और घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। हालांकि, आग लगी कैसे इसका पता नही चल पाया है. पुलिस टीम आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए मामले की जांच कर रही है।

News
More stories
CM योगी के गांव में जश्न की तैयारी शुरु, बहन शशि ने भाई से गढ़वाली में की अपील बोली...
%d bloggers like this: