CM योगी के गांव में जश्न की तैयारी शुरु, बहन शशि ने भाई से गढ़वाली में की अपील बोली…

25 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :
cm yogi with family

योगी आदित्यनाथ आज दूसरी बार उत्तर प्रदेश की कमान संभालने वाले हैं. उत्तराखण्ड के पौड़ी जिले के गांव पंचुर में भी उनके घर पर जश्न की तैयारी है. उनकी और बहन बेहद भावुक के साथ खुश हैं.

नई दिल्ली: योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण को लेकर जहां लखनऊ तैयार है तो उत्तराखण्ड के पौड़ी जिले के गांव पंचुर में भी उनके घर पर जश्न की तैयारी है. उनकी बहन से लेकर उनकी माताजी बेहद भावुक भी हैं औऱ उतनी ही खुशी भी है क्योंकि उनके भाई योगी आदित्यनाथ लगातार दूसरी बार मुख्यमंत्री की शपथ लेने जा रहे हैं.

Cm Yogi Sister Shashi

योगी आदित्यनाथ की बहन शशि ने कहा कि वो पहले तो उत्तर प्रदेश की जनता को बेहद धन्यवाद देती हैं, जिन्होंने उनको लगातार दूसरी बार प्रचंड बहुमत दिया, उनको आशा है कि उनके भाई इसी तरह से लोगों की सेवा करेंगे. योगी के दूसरे नाम पर उनकी बहन ने हंसते हुए कहा कि उनका दूसरा नाम बुलडोजर बाबा है.

योगी आदित्यनाथ की बहन शशि ने आगे कहा, ‘यूपी में बुलडोजर की जरूरत है और उनको उम्मीद है कि उत्तराखण्ड में कभी बुलडोजर की जरूरत नही पड़ेगी.’ उनकी बहन ने बताया कि बचपन में वो उनको पढ़ाती थी लेकिन उसके बाद उनको (योगी आदित्यनाथ) को पढ़ाने की जरुरत नहीं पड़ी क्योकि वो बेहद समझदार थे.

उनकी बहन शशि ने गढ़वाली भाषा में एक अनुरोध योगी आदित्यनाथ से किया कि वो चाहते हैं वो एक बार घर आएं, और मां से लेकर बहन और भाइयों से मिले, उसके बाद राज्य का काम संभाले. बहन शशि ने यूपी की जनता से लेकर विपक्ष तक को योगी का साथ निभाने की अपील की.

योगी आदित्यनाथ की माताजी की उम्र 85 से ज्यादा है, वो भी बेहद खुश नजर आईं, हालाकि ज्यादा बोलने में वो असमर्थ हैं लेकिन गढ़वाली भाषा मे उन्होंने कहा वे बेहद खुश हैं.

News
More stories
योगी के शपथ समारोह के दौरान पूरे यूपी में लगे पोस्टर और लाइटें, कुछ ऐसी हैं तैयारियां...
%d bloggers like this: