दिल्ली: अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन की दीवार पर चढ़कर लड़की ने लगा दी छलांग, CISF-पुलिस ने ऐसे बचाई जान

14 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

लड़की को तुरंत लाल बहादुर अस्पताल ले जाया गया. लड़की के पैरों में चोट लगी है इसके अलावा शरीर के कुछ हिस्सों में भी चोट आई है.

दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां मेट्रो स्टेशन पर उस समय सब लोग चौंक गए, जब एक लड़की ने मेट्रो स्टेशन की पर चढ़कर छलांग लगा दी. लेकिन CISF-पुलिस की सूझबूझ से लड़की की जान बच गई.

दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां मेट्रो स्टेशन पर उस समय सब लोग चौंक गए, जब एक लड़की ने मेट्रो स्टेशन की पर चढ़कर छलांग लगा दी. लेकिन  CISF-पुलिस की सूझबूझ से लड़की की जान बच गई. 

दरअसल, दिल्ली के अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर सुबह 7 बजकर 28 मिनट पर हड़कंप मच गया, जब सीआईएसएफ के जवान ने देखा कि एक लड़की मेट्रो स्टेशन की दीवार पर चढ़ी हुई है और कूदने की कोशिश कर रही है. 

इसे भी पढ़ेंमध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात

इसके बाद CISF के जवानों ने जब लड़की को दीवार पर देखा तो हांथ पांव फूल गए, आस पास मौजूद जवानों ने लड़की को समझाने की कोशिश की और कहा कि वो दीवार से उतर जाए लेकिन लड़की बात मानने को राजी नहीं हुई. 

सीआईएसएफ के जवान बातों में लड़की को उलझाए हुए थे दूसरी तरफ दीवार के नीचे बकायदा एक चादर लेकर सीआईएसएफ के जवान पहुंच गए ताकि लड़की अगर छलांग लगाती है और नीचे गिरती है तो चादर के सहारे बचाया जाए, दूसरी तरफ लोकल पुलिस और एंबुलेंस को भी कॉल किया गया.

सीआईएसएफ के जवान उधर लड़की को समझाने की कोशिश करते रहते हैं तभी लड़की दीवार से छलांग लगा दी. दीवार के दूसरी तरफ चादर लेकर खड़े जवानों ने उसे लपक लिया. इसके बाद लड़की को तुरंत लाल बहादुर अस्पताल ले जाया गया. लड़की के पैरों में चोट लगी है इसके अलावा शरीर के कुछ हिस्सों में भी चोट आई है. लेकिन कहीं से भी खून नहीं निकला है. लड़की की हालत फिलहाल ठीक है. 

News
More stories
कौन है 110 दिन तक सड़कों पर दौड़ने वाली सूफिया खान, जिसने रनिंग के लिए छोड़ी एविएशन की नौकरी
%d bloggers like this: