Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

मध्य प्रदेश: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से की बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने मुलाकात

14 Apr, 2022
Employee
Share on :

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी 1 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली हैं।

बॉलीवुड फिल्मों के सुपर हिट हीरो और खिलाडी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सेल्फी’ के लिए मध्यप्रदेश पहुंचे हुए है। इस दौरान आज उनकी मुलाकात मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से हुई।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने शूटिंग शेड्यूल से वक्त निकालकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने सीएम हाउस पहुंचे जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है। सीएम चौहान ने सोशल मीडिया पोस्ट कर मुलाकात की जानकारी साझा की। सीएम चौहान ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि ‘आज निवास पर फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार से मुलाकात आनंदपूर्ण रही। इस दौरान कई मुद्दों पर चर्चा हुई। प्रमुख सामाजिक विषयों पर आपकी फिल्मों ने जागरूकता का संदेश दिया है।’

इसके अलावा अक्षय कुमार ने मुख्यमंत्री के साथ बाबा साहब आंबेडकर की जयंती के अवसर पर और श्री एम. विश्वेश्वरैया जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित की। इसके अलावा दोनों ने साथ मिलकर भोपाल के स्मार्ट पार्क में जैन इंजीनियर्स सोसायटी के लोगों के साथ गुलमोहर और अर्जुन का पौधा भी लगाया है। जिसकी तस्वीरें शिवराज सिंह चौहान ने खुद अपने ट्वीटर हेंडल से शेयर की है।

इसे भी पढ़ें – भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म का टीज़र आउट; 20 मई को होगी रिलीज

बता दे की एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म सेल्फी की शूटिंग के चलते इन दिनों झीलों की नगरी भोपाल में हैं। बीते दिनों अक्षय ने प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की थी। अक्षय ने गृहमंत्री से मुलाकात कर प्रदेश में फिल्म उद्योग की संभावनाओं पर चर्चा की थी वहीं, अक्षय कुमार ने भोपाल के खाने और खूबसूरती की भी जमकर तारीफ की थी।

अक्षय कुमार की फिल्म सेल्फी 1 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली हैं। बता दें, इससे पहले अक्षय पैडमैन, टॉयलेट- एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों की शूटिंग भी मध्य प्रदेश में कर चुके हैं।

News
More stories
तीन मूर्ति भवन में पीएम मोदी ने “प्रधानमंत्री संग्राहलय” का किया उद्घाटन, क्या है संग्रहालय की खासियत?