भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म का टीज़र आउट; 20 मई को होगी रिलीज

14 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा अहम रोल निभाते नजर आएंगे. फिल्म 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

भूल भुलैया 2 का टीज़र आज यानि 14 अप्रैल  को आखिरकार आ ही गया। बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 को लेकर काफी समय से सोशल मीडिया पर बज था. अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित यह फिल्म, भूल भुलैया फ्रेंचाइजी का दूसरा पार्ट होगी, और इसमें मुख्य भूमिका में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी होंगे। हालांकि रिलीज हुए टीजर में सिर्फ कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव ही नजर आ रहे हैं। इससे गौरतलब है की बाकि किरदारों को फिल्म के ट्रेलर में सामने लाया जाएगा

वहीं, कार्तिक आर्यन ने अपनी कॉमेडी हॉरर फिल्म भूल भुलैया 2 का टीजर ट्विटर पर साझा किया जिसे नेतिजेंस से काफी जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है. पोस्ट के कैप्शन में कार्तिक ने लिखा, “रूह बाबा आ रहे है, बच कर रहना मंजुलिका.” इसके अलावा कियारा आडवाणी ने भी ट्विटर पर टीजर शेयर कर लिखा, हांटेड हवेली अपने दरवाजे फिर से खोलने के लिए तैयार है! क्या आप तैयार हैं?.”

यह टीज़र एक हवेली के दृश्यों के साथ शुरू होता है जिसमे श्रेया घोषाल की आवाज़ में ‘आमी जे तोमर’ गाना बैकग्राउंड में सुनाई देता है जीसे सुनकर आपको भूल भुलैया 2 के पहले पार्ट की याद आ जाएगी. टीज़र में हवेली का एक कमरा दिखता है जहाँ ताले लगे होते है। वहां एक डरावने भुत की झलक देखने को मिलति है. फीर इस दरवाजे का ताला रहस्यमय तरीके से खुल जाता है। जिसके बाद देसी घोस्टबस्टर- कार्तिक आर्यन की धमाकेदार एंट्री होती है. वो गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमझा और कला कुर्ता पायजामा पहने भूत को भगाने का हल खोजने के लिए पूरी तरह तैयार दीखते है। उनके साथ, राजपाल यादव भी अपने अनोखे अंदाज में दीखते हैं जो पहली फिल्म से अपने चरित्र को दोहरा रहे हैं। हवेली में कदम रखते ही वह कार्तिक का स्वागत करता है। टीज़र को फैंस  से काफी अच रेस्पोंस मिल रहा है. 

हालांकि फैंस अक्षय कुमार को मिस करते नजर आ रहे हैं और इसका सुबूत है YouTube का कमेंट सेक्शन जो उन प्रशंसकों से भरा हुआ है जो मानते है की अक्षय की जगह कोई नही ले सकता. लेकिन, कई प्रशंसक ऐसे भी थे जिन्होंने कार्तिक आर्यन और उनकी फिल्मों की पसंद की सराहना की।

इसे भी पढ़ें Virtual Meeting: पीएम मोदी ने कहा कि भारत अपने फैसले खुद लेगा, भारत का रूस से तेल खरीदना किसी प्रकार का उल्लंघन नहीं

बता दें , ‘भूल भुलैया’ में अक्षय कुमार, विद्या बालन, शाइनी आहूजा जैसे स्टार्स थे जिसे दर्शकों द्वारा काफी पसन्द कीया गया था. इसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था. वहीं, ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ- साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और संजय मिश्रा अहम रोल निभाते नजर आएंगे. वहीं, इसका निर्देशन अनीस बज़मी ने किया है. टी-सीरीज और सिने 1 स्टूडियोज के बैनर तले भूषण कुमार, मुराद खेतानी, अंजुम खेतानी और कृष्ण कुमार द्वारा निर्मित भूल भुलैया 2, 20 मई, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी और कंगना रनौत स्टारर धाकड़ से भिड़ेगी।

News
More stories
ग्राम प्रधान ने साइकिल पर वोट के लिए कहा पर दिया भाजपा को वोट, CM जनता दरबार के लिए लखनऊ आए युवक को नसीब हुई मौत