भाजपा ने शुरू किया चलो गांव की ओर अभियान

29 Jan, 2024
Head office
Share on :

रायसेन। गांव चलो अभियान के तहत भाजपा की इकदिवासी कार्यशाला जिला भाजपा कार्यालय में रखी गई ।जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी और नेता शामिल हुए ।कार्यशाला को संबोधित करते हुए आलोक शर्मा भोपाल ने कहा कि हम सबको राष्ट्रवाद की विचारधारा को लेकर काम करना है और पूरी मेहनत लगन और दमखम के साथ आगामी समय में होने जा रहे लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जुट जाना है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा में व्यक्ति नहीं सिर्फ विचारधारा काम करती है इसलिए संगठन के लिए काम पूरी मेहनत के साथ करना है।आगामी लोकसभा चुनाव में 10प्रतिशत वोट बढ़ाना है। अब लोकसभा चुनाव के लिए आगाज हो चुका है ।इसीलिए भाजपा नेताओं और पदाधिकारी को ग्रामीण क्षेत्रों में 24 घंटे कार्य पर बिताना है। और रात्रि विश्राम भी वही करना है। गांव चलो अभियान के तहत आयोजित कार्यशाला में भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा ने कहा कि सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता पूरी मेहनत और लगन निष्ठा के साथ लोकसभा चुनाव के लिए तैयार रहे ।और टीम भावना के साथ मिलजुल कर शहरी क्षेत्र से लेकर गांव वहां पहुंचना है उन्होंने कहा कि गांव कस्बों तक अभियान पार्टी की महत्वपूर्ण कार्यक्रम है।

बीजेपी के फरमान का कार्यकर्ता करें पालन….

कार्यशाला में भाजपा के जिला संगठन प्रभारी सुधीर अग्रवाल ने कहा कि गांव चलो अभियान को पूरी जिम्मेदारी के साथ निभाना है ।भाजपा हाईकमान सत्ता संगठन के आदेश सभी मंडल अध्यक्ष पदाधिकारी अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करते हुए सौंपे गए जरूरी दायित्व पूरे समय पर जरूर करें ।

कार्यशाला में सांची सीट के पूर्व कैबिनेट मंत्री व वर्तमान भाजपा के विधायक डॉ प्रभुराम चौधरी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी पदाधिकारी कार्यकर्ता पूरी मेहनत लग्ननिष्ठा से काम करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी।

अयोध्या में राम आ चुके हैं …चिंता की कोई बात नहीं: रामपाल सिंह ठाकुर

पूर्व कैबिनेट मंत्री रामपाल सिंह ठाकुर ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आप लोग पूरी तरह से तैयार होकर काम में जुट जाए। हमारे साथ में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा पूरी तरह से साथ है। हमें शहरी क्षेत्र से लेकर गांव गांव कस्बों में चुनाव के दौरान पूरी मेहनत से काम करना है । उन्होंने कहा कि अयोध्या में मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम विराजित हो चुके हैं ।अब किसी बात की कोई चिंता नहीं है । उन्होंने यह दावा करते हुए कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव मिशन 2024 में एमपी की सारी 29 सीटें भाजपा ही जीतेगी। कार्यशाला में भाजपा के सभी पदाधिकारी कार्यकारिणी सदस्य मंडल अध्यक्ष सभी मोर्चे के अध्यक्ष और प्रकोष्ठों के अध्यक्ष नगर मंडल ग्रामीण मंडल सहित अपेक्षित भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे। बैठक का संचालन भाजपा नेता राकेश तोमर रम्मू भैय्या ने किया।

News
More stories
2 फरवरी को यूसीसी ड्राफ्ट को कैबिनेट में पेश किया जाएगा: धामी सरकार