नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन से बड़ा हादसा, युवक के गर्दन के आर- पार हुआ लोहे का सरिया, मौत

02 Dec, 2022
Deepa Rawat
Share on :

घटनास्थल पर रेलवे के स्तर से निर्माण कार्य हो रहा था। इसी दौरान लोहे का सरिया ट्रेन के कोच के शीशे को तोड़ते हुए सीट पर बैठे युवक की गर्दन में जा घुसा

नई दिल्ली: दिल्ली से कानपुर जा रही नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन से एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में शख्स की मौके ही मौत हो गई। हादसा सोमना और डांबर रेलवे स्टेशन के बीच हुआ है। बता दें, यात्री के गर्दन में लोहे की सरिया घुस गया। जिसके बाद युवक ने तुरंत दम तोड़ा दिया। अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर यात्री के शव को उतार लिया गया।

ये भी पढ़े: चुनाव प्रचार के दिन केजरीवाल की आखिरी युक्ति, कहा – जब तक आपका भाई जिंदा है, योग क्लास जारी रहेगी

युवक के गर्दन के आर- पार हुई लोहे की सरिया

मिली जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल पर रेलवे के स्तर से निर्माण कार्य हो रहा था। इसी दौरान लोहे का सरिया ट्रेन के कोच के शीशे को तोड़ते हुए सीट पर बैठे युवक की गर्दन में जा घुसा। दुर्घटना के बाद रेलवे अफसर घटनास्थल पर पहुंच गए। मृतक का नाम हरिकेश दुबे है और वह सुल्तानपुर का रहने वाला है।

रेलवे ने निर्माण कार्य की वजह से हादसे की बात से किया इन्कार

Accident in Train: नीलांचल एक्सप्रेस में व‍िंंडो सीट पर बैठे यात्री की गर्दन  के आरपार हुआ लोहे का सरिया, मौत - Passenger sitting on window seat in Neelanchal  Express got iron rod
File Photo

घटना के बाद रेलवे ने क‍िसी भी न‍िर्माण कार्य की वजह से हादसे से इनकार क‍िया है। वहीं, अध‍िकारी घटनास्‍थल का पता लगाने में जुटे हैं। ट्रेन की रफ्तार अध‍िक होने की वजह से अभी तक घटनास्‍थल का पता नहीं चला है। आपको बता दें, आरपीएफ और जीआरपी इस मामले की संयुक्‍त जांच कर रही है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
BIGG BOSS 16 ELIMINATION : सृजिता, मान्या, गोरी नागोरी और गौतम विग के बाद कौन- सा कंटेस्टेंट होगा बिग-बॉस के घर से बेघर
%d bloggers like this: