Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

युवक ने अपनी पत्नि को होटल में रंगे हाथ किसी और शख्स के साथ अवैध संबंध बनाते पकड़ा, 2017 में युवक और उसकी पत्नि ने की थी लव मैरिज

02 Dec, 2022
Employee
Share on :

मिली जानकारी के मुताबिक, युवक और युवती के बीच शादी हो जाने के कुछ महीनों के बाद तक सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन थोड़े ही दिनों के बाद युवती ने किसी और पुरुष के साथ अवैध संबंध बना लिया।

नई दिल्ली: गुलवाठी से एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसने पति- पत्नी के रिश्तों को बदनाम कर दिया है। एक युवक ने अपनी पत्नी को रंगे हाथ किसी और युवक के साथ अवैध संबध बनाते हुए होटल में पकड़ लिया है। बता दें कि युवक और उसकी पत्नि ने लव मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी है। महिला ने शादी के कुछ महीने के बाद ही अन्य पुरुष से संबंध बना लिए थे।

ये भी पढ़े: नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन से बड़ा हादसा, युवक के गर्दन के आर- पार हुआ लोहे का सरिया, मौत

युवक और युवती ने 2017 में की थी लव मैरिज

Hindu Muslim couple was going to court to get married By taking law in hand  this organization stopped the marr | हिंदू-मुस्लिम जोड़ा शादी करने जा रहा  था कोर्ट; कानून हाथ में
File Photo

2017 में युवक ने युवती से लव मैरिज की थी। दोनों का एक बेटा भी है। मिली जानकारी के मुताबिक, युवक और युवती के बीच शादी हो जाने के कुछ महीनों के बाद तक सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था लेकिन थोड़े ही दिनों के बाद युवती ने किसी और पुरुष के साथ अवैध संबंध बना लिया। कुछ दिनों पहले ही युवती और उसका बेटा दोनों माईके चले गए थे। माईके जाने के बाद युवती अपने प्रेमी के साथ एक होटल में चली गई। जब उसके पति को इस बात का पता चला तो वह पुलिस को लेकर होटल पहुंच गया और अपनी बीवी को उसके प्रेमी के साथ अवैध संबंध बनाते हुए रंगो हाथ पकड़ लिया।

पति के साथ नहीं बल्कि प्रेमी के साथ रहना चाहती है महिला

Section 497, पति-पत्नी और वो: ये रिश्ता अब क्या कहलाएगा? - special story on  adultery law in india - Navbharat Times

युवक का कहना है कि उसकी पत्नी ने उसके साथ रहने से इनकार कर दिया है, क्योंकि उसकी पत्नी अपने प्रेमी से प्रेम करती है ना कि अपने उससे। इसलिए उसकी पत्नि अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए जिद पर अड़ी है। युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने बेटे का भी ख्याल ठीक ठगं से नहीं रख रही है। इसलिए युवक ने न्यायालय से ये गुहार लगाई है कि उसके बेटे को युवक के पास भेज दे और उसी के साथ रहने दे और इसी के साथ युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

पुलिस ने युवक की गुहार को किया अनसुना

गुलावठी थाना
File photo

युवक का आरोप है कि उसने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी थी लेकिन पुलिस ने कोई भी कार्रवाई नहीं की। इसके पश्चात उसने एसएसपी से भी न्याय की गुहार लगाई लेकिन एसएसपी ने भी उसकी गुहार को अनसुना कर दिया। एसएसपी का कहना है कि जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कोई कदम उठया जा सकता है।

Edit by Deshhit News

News
More stories
नीलांचल एक्सप्रेस ट्रेन से बड़ा हादसा, युवक के गर्दन के आर- पार हुआ लोहे का सरिया, मौत