BIGG BOSS 16 ELIMINATION : सृजिता, मान्या, गोरी नागोरी और गौतम विग के बाद कौन- सा कंटेस्टेंट होगा बिग-बॉस के घर से बेघर

02 Dec, 2022
Deepa Rawat
Share on :

घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं – सृजिता डे। सृजिता डे के घर से बाहर होने के बाद दूसरे नंबर पर मान्या सिंह घर से बेघर हुई थी तथा तीसरे नंबर पर गोरी नागोरी घर से बेघर हुई थी और अभी हाल ही के बीते हफ्ते में गौतम विग घर से बेघर हुए थे।

नई दिल्ली : 1 अक्टूबर को शुरु हुआ टेलीविजन का सबसे ज्यादा टीआरपी बटोरने वाला शो बिग बॉस 16 अपने दो महीने पूरे कर चुका है। गौरतलब है कि इस शो से हर हफ्ते कोई न कोई कंटेस्टेंट बाहर होता ही रहता है। इस हफ्ते भी घर के सात सदस्य घर से बेघर होने के लिए नोमिनेट हुए हैं। जिनमें शामिल हैं – सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान, प्रियंका चहर चौधरी तथा एमसी स्टैन। इस हफ्ते बिग- बॉस के घर से कौन बेघर होगा ? यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा।

ये भी पढ़े: आजमगढ़: युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते युवती का गला रेता, युवती को जख्मी करने के बाद उसी हथियार से खुद को भी किया लहुलुहान

बिग- बॉस 16 में इन कंटेस्टेंटस ने लिया था भाग

Bigg Boss 16: बिग बॉस का घर हॉस्टल में हुआ तब्दील, एक-दूसरे के प्यार में
File Photo

बिग – बॉस के घर में 16 लोगों ने एंट्री ली थी। जिनमें शामिल हैं – निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दू रोजिक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टैन, अर्चना गौतम, गौतम विग, शालीन भनोट, सौन्दर्य शर्मा,  शिव ठाकरे,  सुम्बुल तौकीर खान, मान्या सिंह, गोरी नागोरी,  टीना दत्ता, श्रीजिता डे, साजिद खान।

अब तक ये चार कंटेस्टेंटस हो चुके है घर से बेघर

गौतम विग को पसंद करती हैं ब्यूटी क्वीन मान्या सिंह! | Beauty queen Manya  Singh likes Gautam Wig!
File photo

इन कंटेस्टेंटस में से अब तक चार लोग घर से बेघर हो चुके हैं। घर से बेघर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं – सृजिता डे। सृजिता डे के घर से बाहर होने के बाद दूसरे नंबर पर मान्या सिंह घर से बेघर हुई थी तथा तीसरे नंबर पर गोरी नागोरी घर से बेघर हुई थी और अभी हाल ही के बीते हफ्ते में गौतम विग घर से बेघर हुए थे। अब देखना यह होगा कि घर से बेघर होने वाला अगला कंटेस्टेंट कौन होगा? फिलहाल जिन सात सदस्यों के नाम घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं। उन सदस्य को लेकर उनके फैंस काफी परेशान हैं लेकिन उनकी परेशानी तो उनके फेवरेट सदस्य के बेघर न होने से ही दूर होगी और यह जानने के लिए उनको वीकेंड का इंतजार करना होगा।

Edit By Deshhit News

News
More stories
चुनाव प्रचार के दिन केजरीवाल की आखिरी युक्ति, कहा - जब तक आपका भाई जिंदा है, योग क्लास जारी रहेगी
%d bloggers like this: