आजमगढ़: युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते युवती का गला रेता, युवती को जख्मी करने के बाद उसी हथियार से खुद को भी किया लहुलुहान

02 Dec, 2022
Deepa Rawat
Share on :

जानकारी के मुताबिक, युवती आरोपित युवक की भाभी की बहन की लड़की थी। दोनों का पारिवारिक मुलाकात के दौरान प्रेम प्रंसग हो गया और युवक की माने तो आरोपित युवक ने मृतक युवती से शादी कर ली थी।

नई दिल्ली: आजमगढ़ से एक ऐसी खबर सामने आई है। जिसको सुनकर आप हक्के – बक्के रह जाएंगे। यहां पर प्रेम -प्रसंग के चलते युवक ने युवती को मौत के घाट उतार दिया है। हत्या को अंजाम गला रेतकर दिया गया है। युवती का गला रेते जाने के बाद युवक ने उसी हथियार से खुद का भी गला रेत लिया।

ये भी पढ़े: श्रद्धाहत्याकांड को लेकर बुलाई गई थी पंचायत,अपनी बेटी के प्रेमी के पिता को देख भड़की महिला ने शख्स को मंच पर बरसाई चप्पल

क्या है पूरा मामला?

महिला और उसके तीन बच्चों की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, इलाके में दहशत का  माहौल
File photo

वारदात गुरुवार शाम की है। मिली जानकारी के मुताबिक, युवती मुंबई से पहुंच गोदान एक्सप्रेस से प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरी थी। उसी ट्रेन से आरोपित धनंजय युवती का पीछा करते हुए रेलवे स्टेशन पर पहुंचा था। प्लेटफॉर्म पर ट्रेन रुकने पर युवती और उसके परिजन उतरने ही वाले थे कि आरोपित धनंजय युवती के पास गया और चाकू से युवती का गला रेत दिया। गला रेते जाने के बाद युवती के परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। वारदात होने पर घटनास्थल पर भगदड़ मंच गयी और पुलिस भी वारदात वाले स्थान पर पहुंच गई। पुलिस के मौके वारदात पर पहुंचने के बाद आरोपित धनंजय ने उसी चाकू से खुद को भी लहूलुहान कर लिया।

आरोपित धनजंय ने युवती से कर ली थी शादी

युवती आरोपित युवक की भाभी की बहन की लड़की थी। दोनों का पारिवारिक मुलाकात के दौरान प्रेम प्रंसग हो गया। घरवालों के रिश्ते पर रोका- टोकी करने पर दोनों मुंबई भाग गए थे। परिजन भी उनके पीछे मुंबई चले गए और वहां पर भी दोनों को अलग कर दिया। 8 दिसंबर को युवती के परिजन की शादी थी। इसलिए वह मुंबई से अपने परिजन के साथ घर लौट रही थी कि आरोपित युवक ने प्लेटफॉर्म पर ही युवती का गला रेत दिया। जिसके बाद युवती के परिजन ने उसे अस्पताल पहुंचाया और वहां पर युवती की मौत हो गई। युवक के मुताबिक, आरोपित युवक ने मृतक युवती से शादी कर ली थी।

Edit By Deshhit News

News
More stories
दो करोड़ के लालच में पति ने अपनी ही पत्नी का कराया कत्ल !
%d bloggers like this: