सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ब्रेक-अप की अफवाहों के बीच, कियारा आडवाणी ने शेयर की अपनी लव लाइफ के बारे में एक पोस्ट

24 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अपनी लव लाइफ के बारे में इशारा करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है…

किआरा अडवाणी & सिद्धार्थ मल्होत्रा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के बीच काफी समय से डेटिंग की खबरें आ रही हैं। दोनों एक्टर्स को अक्सर एक-दूसरे के घरों और वेकेशन पर साथ में स्पॉट किया जाता है। हालाँकि वे अपने कथित प्रेम संबंध के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, कियारा- सिद्धार्थ की गुप्त छुट्टियां और भावपूर्ण तस्वीरें ही सब कह देती हैं। हाल ही में खबर आई थी कि दोनों अलग हो गए हैं और उन्होंने एक-दूसरे से मिलना बंद कर दिया है। ब्रेकअप की खबरों के बीच कियारा ने एक पोस्ट शेयर किया है जो उनकी लव लाइफ के बारे में इशारा कर रही है।

ये भी पढ़ें: भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म का टीज़र आउट; 20 मई को होगी रिलीज

अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर, अभिनेत्री ने एक खूबसूरत नोट के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “प्लांट स्माइल्स, ग्रो लाफ्टर, हार्वेस्ट वन” सफेद रंग के को-ऑर्ड सेट में कियारा फूलों से भरे बगीचे में पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इस स्पष्ट शॉट में उनकी उज्ज्वल मुस्कान और सुंदरता को बयां करना बहुत मुश्किल है।

कियारा इन्स्ताग्राम

कियारा और सिद्धार्थ को विष्णुवर्धन के निर्देशन में बनी शेरशाह में एक साथ देखा गया था, जो कारगिल युद्ध में मारे गए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित थी। सिद्धार्थ ने जहां विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई, वहीं कियारा ने फिल्म में उनकी प्रेमिका डिंपल चीमा की भूमिका निभाई। कियारा-सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री और शानदार परफॉर्मेंस की सभी ने तारीफ की। शेरशाह के प्रोमोशन के दौरान, सिद्धार्थ ने कियारा आडवाणी के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में जादा नहीं बताया था। उन्होंने ऐसी सभी रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा, “हम दोनों की ज़िंदगी इंडस्ट्री से जुडी हुई है, और यही एक ऐसी चीज़ है जिससे हम जुड़ते हैं। कई बार आप इन सब चीजों में इस कदर उलझ जाते हैं कि नियमित जीवन जीना ही भूल जाते हैं।

News
More stories
विल स्मिथ आए भारत, ऑस्कर स्लैपगेट के बाद पहली सार्वजनिक उपस्थिति
%d bloggers like this: