अक्षरा सिंह ने मोनालिसा के पति से रचाई शादी, कहा ‘जानू आई लव यू’ !

03 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह टॉप अभिनेत्री में से एक मानी जाती है। इन्होनें ने अपनी अदाओं से सभी फैंस को अपना दीवाना बना रखा है। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर आते ही वायरल हो जाती है और इनके फैंस इनकी हर एक फोटोज और विडियो को देखना बहुत पसंद करते है। दरअसल, इन दिनों अक्षरा सिंह की एक तस्वीर सोलश मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही। जिसमें वो गले में वरमाला डाले हुए है और मांग में सिंदूर लगाकर मोनालिसा के पति के साथ नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan ने सेल्फी ले रहे फैंन को हाथ से किया किनारे,भीड़ से बचते-बचाते निकल रहे थे किगं खान !

अक्षरा सिंह ने सबसे छुपकर रचा ली शादी? अपने दोस्त के पति पर ही आ गया दिल
अक्षरा सिंह और विक्रामत सिंह राजपूत

दरअसल, हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। जिसमें वो मोनालिसा के पति विक्रामत सिंह राजपूत के साथ नजर आ रही है। अक्षरा के लुक की बात की जाए तो वो फोटो में सूट-सलवार पहनी नजर आ रही हैं। साथ ही गले में वरमाला और मांग में सिंदूर लगाई नजर आ रही है। वहीं अक्षरा सिंह के साथ मोनालिसा के पति दिखाई दे रहे है और वो भी गले में वरमाला डाले नजर आ रहे है। साथ ही माथे पर तिलक लगा रखे हैं। जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है।

Akshara Singh Marriage : गुपचुप रचाई शादी? किसकी फोटो शेयर कर बोलीं Akshara  Singh - Jaanu I Love You
अक्षरा सिंह और विक्रामत सिंह राजपूत

इस फोटो को शेयर करने के साथ अक्षरा सिंह ने कैप्शन में लिखा है कि “जानू आई लव यू”। इस फोटो को देखने के बाद लोगों के मन में कई तरह के सवाल आने लगे है। कहीं अक्षरा सिंह ने मोनालिसा के पति से शादी करके उनकी सौतन तो नहीं बन गई हैं। या फिर मामला कुछ और ही हैं।

Bhojpuri actress Akshara Singh shakes her waist, forcing fans to dance
अक्षरा सिंह

आपको बता दें कि वायरल हो रहे इस फोटो का मामला अक्षरा सिंह की अपकमिंग फिल्म “जानू आई लव यू” का है। जिसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में चल रही है और ये शादी वाला सीन भी इसी फिल्म का हैं। जब दोनों शादी वाले सीन को शूट कर रहे थे लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही हंगामा मचा देगीं। इस तस्वीर के साथ अक्षरा ने लिखा है, “जानू आई लव यू”।

अक्षरा सिंह ने विक्रांत सिंह राजपूत से की शादी, तस्वीरें वायरल
अक्षरा सिंह और विक्रामत सिंह राजपूत

अब यूं तो उनकी फिल्म का नाम है लेकिन जिसे पता नही होगा वो तो यही सोचेगा कि अक्षरा ने “जानू आई लव यू” विक्रांत के लिए लिखा हैं।

Akshara SinghAkshara Singh all bhopuri songAkshara Singh all movieAkshara Singh ka boyfreind kaun haiAkshara Singh ka ex boyfreind kaun haiAkshara Singh ke bhopuri ganaAkshara Singh ke ganaAkshara Singh movieAkshara Singh ne Monalisa ke pati se bola’Janu I love you’!Akshara Singh ne Monalisa ke pati se ki shaadiAkshara Singh ne Vikramat Singh Rajput se bola’Janu I love you’Akshara Singh ne Vikramat Singh Rajput se ki shaadiAkshara Singh new movieAkshara Singh new movie 2023Akshara Singh Upadating Newsakshra singh ki movie jaan i love youdeshhit news

News
More stories
Urfi Javed की नई ड्रेस पर यूजर ने कहा- ऐसी ड्रेस पहनी कि चला भी नहीं जा रहा, दूसरे ने कहा- फैजान अंसारी का खून खौल उठेगा !
%d bloggers like this: