Shah Rukh Khan ने सेल्फी ले रहे फैंन को हाथ से किया किनारे,भीड़ से बचते-बचाते निकल रहे थे किगं खान !

03 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते है। हाल ही वो अपनी फिल्म “पठान” को लेकर बहुत ज्यादा चर्चा में बने हुए थे। “पठान” लोगों को बहुत ज्यादा पसंद भी आ रही है। ऐसे में शाहरुख खान के फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते है और उनके घर के सामने तो लाखों की भीड़ जमा हो जाती है। जब वो कही बाहर पब्लिक प्लेस पर दिख जाते है तो उनके चाहने वाले बैचेन होता जाते हैं।

ये भी पढ़े: मुझे अपने आसपास इतनी सारी बंदूकें देखकर डर लगने लगा है- सलमान खान, कगंना रनौत ने कहा- चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, आज देश सुरक्षित हाथों में है !

When will Shah Rukh Khan retire from acting? The actor answers - The Week
File photo

दरअसल, हाल ही में शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म “डंकी” की शूटिंग करने के लिए कश्मीर गए हुए थे। इसी दौरान उनको एयरपोर्ट पर देखा गया। एक्टर एयरपोर्ट से निकलकर घर जा रहे थे तभी भीड़ शाहरुख खान को देखने के लिए बेताब होती हुई नजर आई और उनको चारों ओर से घेर ली।

Shah Rukh Khan Pushed Away A Fan Taking A Selfie With Him At Airport | सेल्फी  ले रहे फैन को Shah Rukh Khan ने किया किनारे, एयरपोर्ट पर भीड़ से बचते निकले
File photo

जब इस भीड़ से शाहरुख शाहरुख बचते-बचाते निकल रहे थे तभी एक फैन ने जैसे ही एक सेल्फी लेने के लिए अपना फोन निकाला, तभी शाहरुख ने उसको हाथ से किनारे कर दिया। जिसकी वजह से उस फैंन का शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेने का सपना अधूरा ही रह गया लेकिन किंग खान को बेशक इस भीड़ ने परेशान कर दिया होगा। शायद इसलिए उन्होनें ऐसा किया होगा।

कभी शाहरुख खान के खिलाफ बोलता था ये एक्टर, अब तारीफ में पढ़े कसीदे, कहा  'आपने इज्जत रख ली...' | krk wrote appreciation post for shah rukh khan saya  aapne izzat rakhli |
File photo

इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म “डंकी” 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में दस्तक देने वाली है। साथ ही शाहरुख खान फिल्म “जवान” में भी जल्द ही नजर आने वाले है।

News
More stories
जानिए कहां- कहां दिखाई देगा साल का पहला चंद्रग्रहण ? इन तीन राशियों पर चंद्रग्रहण का रहेगा बेहद शुभ असर !
%d bloggers like this: