Urfi Javed की नई ड्रेस पर यूजर ने कहा- ऐसी ड्रेस पहनी कि चला भी नहीं जा रहा, दूसरे ने कहा- फैजान अंसारी का खून खौल उठेगा !

03 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: अपने अतरंगी फैसन से धमाका मचाने वाली उर्फी जावेद शायद ही किसी दिन अपने फैंस के लिए धमाका करने से चूकती हैं। उर्फी जावेद आए दिन यूनिक ड्रेस पहने नजर आती हैं। दरअसल, हाल ही में उर्फी जावेद को एक बार फिर अपने अतरंगी कपड़ो में देखा गया है। हमेशा के जैसे उनको देखते ही पैपराजीयों ने उनकी तस्वीरें अपने कैमरों में कैद कर लिया।

ये भी पढ़े: Shah Rukh Khan ने सेल्फी ले रहे फैंन को हाथ से किया किनारे,भीड़ से बचते-बचाते निकल रहे थे किगं खान !

Urfi Javed Photos Actress Share New Look Pic On Instagram Fans Go Crazy- उर्फी  जावेद ने बोल्ड तस्वीर शेयर कर फैंस से पूछा बताइए कैप्शन क्या लिखूं
File photo

जैसे ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई उसके कुछ ही समय बाद उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई। बात करें उर्फी जावेद की ड्रेस की तो वह हरे कलर की ड्रेस पहने नजर आईं और वह ड्रेस दोनों तरफ से पूरी खुली हुई थी। जिसे उन्होंने ढोरी से बांधकर कैरी किया था।

File photo

लोगों ने हमेशा के जैसे उर्फी जावेद की फोटो पर अपनी अपनी राय देनी शुरु कर दी। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा है कि- ऐसी ड्रेस पहनी चला भी नहीं जा रहा। वहीं और ने लिखा है कि- उर्फी जावेद का मेट गाला डेली होता है। वहीं एक और ने ट्रोल करते हुए फैजान अंसारी का भी जिक्र करते हुए कहा है कि उर्फी के इस लुक को देखकर फैजान अंसारी का खून खौल उठेगा।

Urfi Javed ditches undergerments Urfi Javed steps out in all open dress  fans reminds of faizan ansari - Hindi Filmibeat
File photo

दरअसल, कुछ समय पहले ही फैजान अंसारी ने उर्फी को कहा था कि अगर वो धर्म परिवर्तन कर लेंगी तो उनको पाचं लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। इसके अलावा फैजान अंसारी कई बार उर्फी पर विवादित टिप्पणी भी कर चुके है। हालांकि, उर्फी जावेद को किसी की बात का कोई फर्क नहीं पड़ता है।

deshhit newsurfi javedurfi javed dressurfi javed hoturfi javed hot dressUrfi Javed ki new dressurfi javed latest newsurfi javed new dressurfi javed newsurfi javed spottedurfi javed sudhanshu pandeyurfi javed trolledurfi javed viral video

News
More stories
Shah Rukh Khan ने सेल्फी ले रहे फैंन को हाथ से किया किनारे,भीड़ से बचते-बचाते निकल रहे थे किगं खान !
%d bloggers like this: