Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

बुजुर्ग महिला से एक नाबालिग लड़के ने की गंदी हरकत, CCTV में पूरी घटना हुई कैद !

06 Dec, 2022
Employee
Share on :

घटना का वीडिया वायरल होने के बाद लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। पुलिस के द्वारा नाबालिग को छोड़ देने से भी लोग काफी गुस्से में है। जिसके कारण लोगों ने पुलिस से आरोपित की काउंसलिंग की मागं की है।

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक ऐसी घटना निकलकर सामने आई है, जिसे सुनकर आप हैरानी में पड़ जाएंगे। यहां पर एक 12 साल के लड़के ने एक बुजुर्ग महिला के साथ छेड़खानी की वारदात को अंजाम दिया है। उसकी यह अश्लील हरकत कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद यह पूरी घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। आपको बता दें, बुजुर्ग महिला ने आरोपित नाबालिग के खिलाफ कोई कार्यवाई नहीं कराई है। जिस कारण आरोपित नाबालिग के खिलाफ कोई FIR दर्ज नहीं हुई है। आरोपित के नाबालिग होने के कारण लड़के को पुलिस ने समझा-बुझाकर छोड़ दिया है लेकिन इस घटना के चलते लोगों ने आरोपित के खिलाफ काफी नाराजगी जताई है।

12 साल के नाबालिग लड़के ने की बुजुर्ग महिला से छेड़छाड़, घटना CCTV में कैद

कैमरे में कैद हुई नाबालिग की अश्लील हरकत

File Photo

वायरल सी.सी.टीवी. फुटेज में साफ- साफ देखा जा सकता है कि बुजुर्ग महिला एक सुनसान गली से गुजर रही है। तभी वहां पर एक नाबालिग लड़का पीछे से आकर उस बुजुर्ग महिला को इशारों में कुछ कहता है लेकिन बुजुर्ग महिला उस नाबालिग लड़के को मना कर देती है। महिला के मना कर देने से नाबालिग लड़का उस महिला को पकड़ने लगता है और उसको पास के ही एक सुनसान गली में अन्दर की ओर धकेलने लगता है लेकिन बुजुर्ग महिला किसी प्रकार अपने आप को उस लड़के से छुड़वा लेती है और उस लड़के को धमकाते हुए कुछ कहती है और उस लड़के को डाटती भी है लेकिन फिर भी वो लड़का नहीं मानता है और उस महिला को फिर से पकड़ने की कोशिश करता है। तभी वहां पर पीछे से एक और महिला आती है। जिसे देखकर वो लड़का रुक जाता है और वहां से भाग जाता है।

ये भी पढ़े:- हरिद्वार: 4 बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ हुई फरार, 14 दिसंबर को है महिला की बड़ी बेटी की शादी

वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित नाबालिग पर लोगों का गुस्सा फूटा

बिल्डर के खिलाफ फूटा लोगों का गुस्सा, जोरदार प्रदर्शन की चेतावनी –  attachowk.com – Noida News Portal, Breaking, Latest, Top, Trending, News

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में बुजुर्ग महिला ने कोई भी शिकायत करवाने से साफ इनकार कर दिया था। जिसके कारण नाबालिग लड़के के खिलाफ कोई भी कारवाई नहीं की जा रही है। आरोपित नाबालिग और उसके परिजन को केवल पुलिस थाने बुलाकर नाबालिग को समझाकर छोड़ दिया है लेकिन घटना का वीडिया वायरल होने के बाद लोगों में गुस्सा भरा हुआ है। पुलिस के द्वारा नाबालिग को छोड़ देने से भी लोग काफी गुस्से में है। जिसके कारण लोगों ने पुलिस से आरोपित की काउंसलिंग की मागं की है।

Edit by: Deshhit News

News
More stories
बिहार में शख्स ने महिला के दोनों हाथ काटे, आंखे भी फोड़ डाली, श्रद्धा हत्याकांड जैसे कई कांड