विल स्मिथ ने सार्वजनिक तौर पर मांगी क्रिस रॉक से माफी

29 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

अभिनेता विल स्मिथ ने सोमवार को ऑस्कर समारोह के दौरान कॉमेडियन को थपड मारने के लिए क्रिस रॉक से माफी की पेशकश की, क्योंकि पुरस्कारों की देखरेख करने वाली संस्था ने कहा कि वह घटना की औपचारिक समीक्षा शुरू कर रही है। स्मिथ – जिन्हें उसी रात सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरष्कार दिया गया था – ने शानदार हॉलीवुड समारोह के दौरान मंच पर मार्च किया और पत्नी जैडा पिंकेट स्मिथ के बालों के बारे में एक मजाक पर क्रिस रॉक को थपड मार दिया।

विल स्मिथ ने सार्वजनिक रूप से कॉमेडियन क्रिस रॉक से उन्हें कैमरे पर लाइव मारने के लिए माफी मांगी। 53 वर्षीय अभिनेता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “हिंसा अपने सभी रूपों में जहरीली और विनाशकारी है। कल रात के अकैडमी पुरस्कारों में मेरा व्यवहार अस्वीकार्य और अक्षम्य था। मैं लाइन से बाहर था और गलत था।“

हालांकि, उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि कुछ विषय हास्य के लिए सीमा से बाहर हैं – विल की पत्नी जैडा के बालों के बारे में कॉमेडियन द्वारा मजाक किए जाने के बाद, विल ने क्रिस को थप्पड़ मारा, जो ऑस्कर पेश कर रहे थें। क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद, विल स्मिथ अपनी सीट पर लौट आए और चिल्लाया, “मेरी पत्नी का नाम अपने *** मुंह से बाहर रखो।” बाद में, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता की ट्रॉफी प्राप्त करते हुए, विल स्मिथ ने भावनात्मक भाषण में अकादमी और उसके नामांकित व्यक्तियों से माफी मांगी.

“किंग रिचर्ड” स्टार ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं आपसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगना चाहता हूं, क्रिस। मैं लाइन से बाहर था और मैं गलत था। मैं शर्मिंदा हूं और मेरी हरकतें उस आदमी का संकेत नहीं थीं जो मैं बनना चाहता हूं।” आगे उन्होंने लिखा, “मेरे उपर किया गया मजाक नौकरी का हिस्सा हैं, लेकिन जैडा की चिकित्सा स्थिति के बारे में मजाक मेरे लिए सहन ककरना बहुत अधिक था और मैंने भावनात्मक रूप से प्रतिक्रिया व्यक्त की।“

इसे भी पढ़ेंओलंपिक चैंपियन नीरज चोपड़ा को मिला पद्मश्री

मालूम हो, जैडा पिंकेट alopecia से पीड़ित है, जो बालों के झड़ने का कारण बनता है – उन्होंने यह खुलासा 2018 में किया था। वहीं, लॉस एंजिल्स पुलिस विभाग ने बाद में कहा कि कॉमेडियन ने विल स्मिथ के खिलाफ आरोप लगाने या किसी भी तरह की कार्यवाही करने से इनकार कर दिया है।

News
More stories
Yogi Adityanath का गरीब कल्याण के लिए बड़ा फैसला | Free Ration Scheme Extended
%d bloggers like this: