Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

विल स्मिथ हुए 10 साल के लिए ऑस्कर से बैन, स्वीकार किया निर्णय

09 Apr, 2022
Employee
Share on :

क्रिस रॉक को असाधारण परिस्थितियों में अपना संयम बनाए रखने के लिए अकादमी ने धन्यवाद किया।

अभिनेता विल स्मिथ ने 94वें अकादमी पुरस्कार में क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने पर ऑस्कर या किसी अन्य अकादमी कार्यक्रम में शामिल होने पर 10 साल के लिए एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर्स एंड आर्ट्स द्वारा प्रतिबंधित किए जाने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की है। विल स्मिथ ने कहा, "मैं अकादमी के फैसले को स्वीकार करता हूं और सम्मान करता हूं।" विल के कार्यों पर प्रतिक्रिया पर चर्चा करने के लिए अकादमी के बोर्ड ऑफ गवर्नर्स की बैठक के बाद यह कदम उठाया गया है।
बता दें, थप्पड़ के बाद जीते गए ऑस्कर में विल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार अपने पास रखेंगे, और वह 10 साल की अवधि में नामांकित होने और उनमें से अधिक जीतने के लिए पात्र रहेगा, हालांकि वह उन्हें स्वीकार करने के लिए उपस्थित नहीं हो सकते हैं। प्रतिबंध का मतलब है कि विल अगले साल के ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार नहीं देंगे, जैसा कि सर्वश्रेष्ठ अभिनेता विजेता के लिए परंपरा है। विल ने किंग रिचर्ड में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता (प्रमुख भूमिका) के लिए अपना पहला ऑस्कर पुरस्कार जीता।

इसे भी पढ़ें - विल स्मिथ ने सार्वजनिक तौर पर मांगी क्रिस रॉक से माफी

अकादमी ने एक बयान में कहा, "94वां ऑस्कर हमारे समुदाय के उन कई लोगों का जश्न मनाने के लिए था, जिन्होंने पिछले साल अविश्वसनीय काम किया था, हालांकि, मंच पर मिस्टर स्मिथ का प्रदर्शन देख उन क्षणों को अस्वीकार्य और हानिकारक व्यवहार से ढक दिया गया था। हमारे प्रसारण के दौरान, हमने कमरे में स्थिति को पर्याप्त रूप से संबोधित नहीं किया। इसके लिए, हमें खेद है। यह हमारे लिए दुनिया भर में अपने मेहमानों, दर्शकों और हमारे अकादमी परिवार के लिए एक उदाहरण स्थापित करने का अवसर था, और हम कम पड़ गए।

क्रिस रॉक को धन्यवाद देते हुए, अकादमी ने कहा, “हम मिस्टर रॉक के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त करना चाहते हैं कि उन्होंने असाधारण परिस्थितियों में अपना संयम बनाए रखा।

News
More stories
सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में हुई 1.41 करोड़ रुपये की चोरी