Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

सोनम कपूर और आनंद आहूजा के दिल्ली वाले घर में हुई 1.41 करोड़ रुपये की चोरी

09 Apr, 2022
Employee
Share on :

सोनम और आनंद का दिल्ली स्थित आवास अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उन्होंने कई सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए हैं।

नई दिल्ली: सोनम कपूर जल्द ही पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। अभिनेत्री ने पिछले महीने खुशखबरी साझा की और तब से, प्रशंसक उनकी डिलीवरी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच, अभिनेत्री और उनके पति को एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर मिली कि उनके नई दिल्ली स्थित आवास को लूट लिया गया है। राष्ट्रीय राजधानी में उनके घर से 1.41 करोड़ रुपये की नकद और जेवरात लूट लिए गए।

बता दें, घटना 23 फरवरी की है, जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की थी। हाई प्रोफाइल होने के कारण मामले को गुप्त रखा गया था। सोनम कपूर की सास ने सबसे पहले तुगलक रोड थाने में उनके घर में हुई लूट की शिकायत दर्ज कराई थी। चूंकि यह एक हाई प्रोफाइल मामला था, इसलिए दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने तुरंत जांच के लिए दस्ते का गठन किया।

जांच में सोनम और आनंद के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। दिल्ली पुलिस 9 केयरटेकर, ड्राइवर, माली और अन्य कर्मचारियों के अलावा 25 कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है. एफएसएल भी अपराध स्थल से साक्ष्य एकत्र करने में शामिल है। दिल्ली पुलिस ने कहा है कि उन्होंने कई सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए हैं।

सोनम और आनंद का दिल्ली स्थित आवास अमृता शेरगिल मार्ग पर स्थित है। घर में आनंद की दादी सरला आहूजा के साथ सोनम के ससुर हरीश आहूजा और सास प्रिया आहूजा रहते हैं। सरला आहूजा ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें चोरी के बारे में 11 फरवरी को पता चला जब उन्होंने आभूषण और नकद के लिए अपनी अलमारी की जांच की। अनुमान के मुताबिक इसमें एक करोड़ 41 लाख रुपये के आभूषण और नकद गायब थी। सरला आहूजा ने करीब दो साल बाद इस बैग को खोला था।

इसे भी पढ़ें – DRDO की कोरोना दवा 2-DG अब बाजारों में भी मिलेगी।

बता दें सोनम कपूर और आनंद आहूजा फिलहाल मुंबई में हैं।

News
More stories
Corona Update: ओमिक्रॉन से 10 गुना ज्यादा खतरनाक है XE वेरिएंट, मुंबई के बाद गुजरात में भी मिला केस, अलर्ट जारी