जहां कर रहे हैं कियारा आडवानी और सिद्धार्थ मल्होत्रा शादी, उस प्लैस का खर्च इतना है मंहगा कि सुनकर उड़ जाएंगे आपको होश।

03 Feb, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में जोरों शोरों से गूंज रही हैं। 7 फरवरी को दोनों राजस्थान के खूबसूरत शहर जैसलमेर के आलीशान होटल सूर्यगढ़ में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिस आलीशान प्लेस में दोनों की शादी होगी, क्या आप जानते हैं? उसके बारे में कि वो है कितना खास?

ये भी पढ़े: दुनिया के अमीर खानदान की बेटियों के हाथों में लगा चुकी यह सेलेब्रेटी आर्टिस्ट, रचाएंगी कियारा के हथेली पर प्यार का रंग।

ये बेहद खास सुविधाएं मौजूद हैं सूर्यगढ़ पैलेस में

Sidharth Malhotra Kiara Advani tie the knot on 6 February booked Jaisalmer Suryagarh  Palace charged 1.5 lakh rupees per day see inside photos| Sidharth Kiara  Wedding Suryagarh Palace: जैसलमेर के सबसे महंगे

सूर्यगढ़ पैलेस को किले का एक रूप देकर सुनहरे बलुआ पत्थर से बनाया गया था। जिसमें आपको रेगिस्तान की झलक भी देखने को मिल जाएगी। राजस्थान की गोल्डन सिटी जैसलमेर में स्थित ये महल, शहर के सबसे अच्छे होटलों में आता है। शादी के लिए यहां पर लोगों के लिए काफी सुविधा उपलब्ध कराई गई हैं। विवाह के लिए यहां 83 भव्य गेस्ट रूम हैं, 2 मल्टी डिशेस रेस्तरां, 2 बार, बाहरी समारोहों के लिए 2 बड़े बगीच, स्विमिंग पूल, बैंक्वेट हॉल, राजस्थान के ट्रेडिशनल डांस की सुविधा, बढ़िया तरीके वाला गेस्ट का स्वागत, डेजर्ट सफारी और जैसलमेर दर्शनीय स्थल हैं।

1 रात ठहरने का इतना होगा खर्चा

बता दें, यहां के कमरों में ठहरने का एक रात का किराया करीबन 26 हजार से शुरू होकर 1 लाख से भी ज्यादा है। इसका मतलब है कि अगर आपके गेस्ट 150 हैं, तो उनके रुकने का खर्च 30 से 40 लाख तक के आसपास पड़ सकता है।

इतना मंहगा है केवल खाने का खर्च

Hotel Suryagarh, Jaisalmer, India - www.trivago.in

यही नहीं, अगर बात करें, खाने की तो यहां एक लंच की कीमत 6500 से 7500 के बीच और रात के खाने की कीमत 7500 से 11000 के आसपस है। 150 लोगों के खाने का खर्च आपको 6 लाख से 30 लाख रुपए के बीच पड़ेगा।

deshhit newsKiara Advani and Siddharth MalhotraKiara Advani and Siddharth Malhotra WeddingKiara Advani and Siddharth Malhotra wedding in Suryagarh placeSuryagarh Place

Edit By Deshhit News

News
More stories
दुनिया के अमीर खानदान की बेटियों के हाथों में लगा चुकी यह सेलेब्रेटी आर्टिस्ट, रचाएंगी कियारा के हथेली पर प्यार का रंग।
%d bloggers like this: