UP Election 2022: जब प्रियंका गाँधी ने की BJP समर्थकों से मुलाकात, देखें विडियो

23 Feb, 2022
Deepa Rawat
Share on :

उत्तर प्रदेश से सामने आई दुर्लभ चित्र, जब भाजपा समर्थकों ने की कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी से मुलाकात. राजनीती में भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दो अलग अलग खेत की मूली हैं और इनके समर्थक भी सोशल मीडिया से लेकर ग्राउंड जीरो तक आपस में भिड़ते ही रहते हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावों के बीच एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसने सबको हक्का बक्का कर दिया है.

प्रियंका गाँधी वाड्रा (Twitter)

दरअसल उत्तर प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल ने एक 20 सेकंड का वीडियो साझा किया है जिसमे कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी अपनी गाड़ी की खिड़की से कुछ लोगों को अपनी पार्टी का पैंपलेट और कैंपेन लड़की हूं लड़ सकती हूं का बैंड बांटती नजर आ रही है. लेकिन जो लोग उनकी गाड़ी के पास मौजूद हैं वो कोई आम व्यक्ति नहीं, बल्कि भगवा पहने भारतीय जनता पार्टी के समर्थक हैं. जी हां, इससे सभी लोग हैरत में हैं की भाजपा के समर्थक आखिर कैसे प्रियंका गांधी से मिलने के लिए इतने उत्साहित है.

प्रियंका गाँधी वाड्रा (Twitter)

यह बताने के लिए उत्तर प्रदेश कांग्रेस अपनी ट्वीट में लिखती है: “राजनीति में ऐसी तस्वीरें दुर्लभ हैं- भाजपा की रैली से लौट रहे लोगों ने @priyankagandhi जी से घोषणा पत्र और ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ की प्रचार सामग्री मांगी और साथ में सेल्फी ली. वीडियो से स्पष्ट है जनता को ‘गर्मी’ और ‘चर्बी’ निकालने वाले नहीं, ‘भर्ती’ निकालने वाले चाहिए.”

और बस इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर एक और वीडियो सामने आया है जिसमे प्रियंका गांधी अपने काफिले के पास भीड़ के उत्साह को देख कर अपनी गाड़ी की खिड़की से बाहर आ कर वहां मौजूद लोगों से हाथ मिलाकर उनका अभिवादन स्वीकारती हैं. इस दूसरे वीडियो में वहां मौजूद लोगों के हाथों में साफ तौर पर भाजपा के झंडे को देखा जा सकता है.

प्रियंका गाँधी वाड्रा (Twitter)

आपको बता दें की उत्तर प्रदेश में 3 चरणों का चुनाव पहले ही पूरा हो चुका है और चौथे चरण का चुनाव आज यानी 23 फरवरी को चल रहा है. वहीं प्रदेश के 7 चरणों के चुनाव का परिणाम 10 मार्च को सामने आएगा, लेकिन इस प्रकार की तस्वीरों के जनता को चुनावी मौसम का पूरा मजा मिल रहा है.

News
More stories
UP Election 2022: CM योगी ने सपा को बताया 'दंगेश', रामायण के 'लंकेश' से की तुलना
%d bloggers like this: