आर्यन खान ड्रग्स केस में शाहरुख खान और समीर वानखेड़े की वाट्सऐप चैट आई सामने, लिखा- प्लीज प्लीज, एक पिता होने के नाते मैं आपसे भीख मांगता हूं, उसे जेल में मत रखो !

19 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बीतों दिनों आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में एक नया खुलास हुआ था। खुलासा हुआ था कि आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर रहे समीर वानखेड़े ने शाहरुख खान से 25 करोड़ रुपये की रिश्वत की मांग की थी। जिसमें से वह 25 लाख रुपये पहले ही ले चुके थे। इसके अलावा समीर वानखेड़े ने आर्यन खान की गिरफ्तारी भी पूर्व योजना के तहत की थी और आर्यन खान केस में झूठे ग्वाह भी इकट्ठा किए थे। अब इस केस में एक ओर नया खुलासा हुआ है। दरअसल, जब आर्यन खान, ड्रग्स केस में जेल में बंद थे, तब शाहरुख ओर समीनर वानखेड़े के बीच वाट्सऐप चैट हुई थी। जो अब सामने आई है। यह चैट समीर वानखेड़े ने मुंबई हाईकोर्ट में दायर की गई याचिका के साथ जोड़ी है। चैट में शाहरुख अपने बेटे के लिए समीर से राहत मांगते दिख रहे हैं। बता दें, वानखेड़े अब इसी चैट के सहारे कोर्ट में खुद को निर्दोष बताने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़े: ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023’ में एश्वर्या राय के लुक को देखकर लोग हुए हैरान, नीले होठों को लेकर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला !

मैं आपके आगे हाथ जोड़ता हूं प्लीज उसे जेल में मत रखो – शाहरुख ने चैट में लिखा

Sameer Wankhede Ki Property Shahrukh Aryan Se Wasooli

समीर वानखेड़े और शाहरुख की चैट में शाहरुख कह रहे हैं- “मैं आपके आगे हाथ जोड़ता हूं प्लीज उसे जेल में मत रखो। ये छुट्टियां आएंगी और वह टूट जाएगा। वो कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से टूट जाएगा। आपने मुझसे वादा किया था कि आप मेरे बच्चे को सुधारोगे, उसे वहां नहीं भेजोगे, जहां से बाहर आने पर वह पूरी तरह से बिखरा और टूटा हुआ होगा और इसमें उसकी कोई गलती नहीं है।”

प्लीज मेरे बेटे को घर वापस भेज दो – शाहरुख ने चैट में लिखा

Aryan Khan Slapped In Jail By Sameer Wankhede In Shah Rukh Khan's Presence?  Let Us Bust The Rumours & Fake Reports!

सामने आई चैट में शाहरुख ने मैसेज में आगे लिखा- एक अच्छे इंसान होने के नाते आप आर्यन के साथ कुछ स्वार्थी लोगों की वजह से ऐसा क्यों कर रहे हैं? मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं उन लोगों के पास जाऊंगा और भीख मांगूगा कि आपके सामने कुछ ना कहें। मैं अपनी पूरी पावर का इस्तेमाल करके ये सुनिश्चित करने की कोशिश करुंगा कि वह वापस ले लें जो उन्होंने कहा है। मैं वादा करता हूं कि मैं ये सब करुंगा और उन्हें इसे रोकने के लिए पीछे नहीं हटूंगा लेकिन प्लीज मेरे बेटे को घर वापस भेज दो। आप भी दिल से जानते हैं कि उसके साथ ये गलत हो रहा है। प्लीज प्लीज, एक पिता होने के नाते मैं आपसे भीख मांगता हूं। इस दौरान समीर वानखेड़े ने भी शाहरुख खान के मैसेज का जवाब दिया, सामने आई चैट में समीर लिखते हैं- “शाहरुख मैं जानता हूं आप एक अच्छे इंसान हैं। अच्छे की कामना करते हैं। अपना ध्यान रखिए।”

28 दिन तक जेल में रह थे आर्यन खान

Aryan Khan Drug Case:'जेल का खाना खाना पड़ेगा, जेल का पानी पीना पड़ेगा' ऐसे  कटेंगे आर्यन खान के दिन - Aryan Khan Drug Case: Shah Rukh Khan's Son Aryan  Will Have To Follow This Routine In Arthur Road Jail - Entertainment News:  Amar Ujala

बता दें कि 2 अक्टूबर साल 2021 में एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप पर रेड मारी थी। एनसीबी को शिप पर रेव पार्टी होने की जानकारी मिली थी। पार्टी शुरू होने से पहले 8 लोगों को पकड़ा गया था। इनमें आर्यन खान और उनके दो दोस्त (अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा) भी शामिल थे। एनसीबी अफसरों को  आर्यन के पास किसी भी तरह का नशीला पदार्थ नहीं मिला था। आर्यन खान को पहले एनसीबी की कस्टडी में रखा गया था फिर आर्थर रोड जेल भेजा गया था। आर्यन 28 दिन तक जेल में रहने के बाद रिहा हुए थे। इस दौरान शाहरुखान ने अपने बेटे को रिहा करने के लिए कई अर्जी दाखिल की थी। जो खारिज कर दी गई थी।

Aryan Khan drugs casedeshhit newsSameer WankhedeShahrukh Khanwhatsapp chat

News
More stories
'कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023' में एश्वर्या राय के लुक को देखकर लोग हुए हैरान, नीले होठों को लेकर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला !
%d bloggers like this: