‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023’ में एश्वर्या राय के लुक को देखकर लोग हुए हैरान, नीले होठों को लेकर ट्रोल हुई उर्वशी रौतेला !

19 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023’ में बॉलीवुड हसीनाओं का जलवा जारी है। एक तरफ जहां पूर्व मिस वर्ल्ड और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने हुडी गाउन के साथ कान्स के रेड कार्पेट पर कुछ इस तरह नजर आईं कि लोग उनकी जमकर चर्चा कर रहे हैं। वहीं, उर्वशी रौतेला भी कुछ ऐसे अंदाज में नजर आईं कि लोग उनका लुक देख हैरान हो गए। ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023’ की शुरुआत 16 मई को हुई थी। यह फेस्टिवल 27 मई तक चलेगा। बता दें कि ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ का यह 21वां साल है।

ये भी पढ़े: कानून मंत्री का पद वापस लिए जाने पर बोले किरन रिजीजू , कहा- मंत्रिमंडल में ये फेरबदल किसी तरह की कोई सजा नहीं है !

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2023 में कुछ इस तरह नजर आईं ऐश्वर्या राय बच्चन

cannes 2023 film festival aishwarya rai bachchan black hoodie gown look  fans reaction in hindi | Cannes 2023 में ऐश्वर्या के लुक का बना मजाक, फैंस  बोले- लपेट लिया फॉयल | Hari Bhoomi

पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन ने 18 मई को कान्स 2023 के रेड कार्पेट पर वॉक किया। कान्स फिल्म फेस्टिवल के तीसरे दिन रेड कार्पेट पर ऐश्वर्या राय बच्च 21वीं बार नजर आईं। ऐश्वर्या ने एक सिलवर गाउन पहना, जिस पर एक काफी बड़ा बो था। उनका आउटफिट दुबई बेस्ड कॉउचर, सोफी कॉउचर, ने डिजाइन किया था। वहीं, ऐश्वर्या ने अपने लुक को क्लासिक क्रिमसन लिप्स से पूरा किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आउटफिट के शुरुआती डिजाइन की भी तस्वीरें शेयर की हैं। जहां बताया गया कि आउटफिट में गाउन में हल्के एल्यूमीनियम डिटेल्स हैं और सिग्नेचर कोर्सेट और क्रिस्टल हैं।

नीले होठों को लेकर ट्रोल हो रही हैं उर्वशी रौतेला

Urvashi Rautela Trolls For Blue Lips On Day 3 Of Cannes | उर्वशी रौतेला  हुईं ट्रोल

वहीं, ‘इंडियाना जोन्स एंड द डायल ऑफ डेस्टिनी’ की स्क्रीनिंग में उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफ-शोल्डर क्रीम और ब्लू गाउन के साथ एक बड़ा डायमंड नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स भी कैरी किए हुए थे। उन्होंने अपने बालों को बन में बांधा हुआ था और ब्रेसलेट भी पहन रखा था। उन्होंने नीली लिपस्टिक को क्रीम और नीले रंग के गाउन के साथ मैच किया था। कान्स 2023 में सबसे पहले उर्वशी रौतेला ने छिपकली के नेकलेस के साथ एक पिंक रफल गाउन को चुना था। कार्टियर नेकलेस के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों से कई तरह की बातें सुनने को मिली थी। हालांकि,अब उर्वशी के नीले होंठों को देखकर भी लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। उर्वशी रौतेला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

आपके नीले होंठों ने आपकी सुंदरता पर पानी फेर दिया है – यूजर

Urvashi Rautela नीले होठ कर पहुंच गईं कान फेस्टिवल, इंटरनेट पर वायरल हुआ  एक्ट्रेस का लुक %

उर्वशी रौतेला के नीले होंठों की तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स कर रेह हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- आप तो सुंदर हो लेकिन लोगों को इतना अजीब लुक क्यों दिखा रही हो ? वहीं, एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये आपने अपने साथ क्या कर लिया है? नीले होंठ किसके होते हैं ? आपकी कोई अपनी च्वाइस नहीं है। वहीं, एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा है- आपके नीले होंठों ने आपकी सुंदरता पर पानी फेर दिया है।

Aishwarya RaiCannes Film Festival 2023deshhit newsUrvashi Rautela
News
More stories
मुख्यमंत्री धामी ने उत्तरांचल प्रेस क्लब की अर्द्धवार्षिक स्मारिका/डायरेक्टरी का विमोचन किया।