Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

अमित शाह से मिलने की अटकलों पर सुभासपा सुप्रीमो राजभर ने क्या कहा ?

19 Mar, 2022
Employee
Share on :

ओपी राजभर ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि ये खबर निराधार है, न मैं दिल्ली गया था और न ही मैं किसी से मिला

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद अब बड़ा सियासी संग्राम छिड़ता नजर आ रहा है. यूपी चुनाव में अखिलेश यादव के नेतृत्व वाली समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव मैदान में उतरी ओमप्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) फिर से बीजेपी गठबंधन में शामिल हो सकती है.

सुभासपा के सुप्रीमो ओपी राजभर

यह भी पढ़ें- लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम, 1951 की धारा 29 क के तहत राजनीतिक दलों की पंजीकरण अवधि के संबंध में सार्वजनिक सूचना…


ओमप्रकाश राजभर फिर से एनडीए में वापसी की तैयारी कर रहे हैं क्या? ओमप्रकाश राजभर इस सिलसिले में गृह मंत्री अमित शाह के साथ ही धर्मेंद्र प्रधान, सुनील बंसल से मुलाकात भी कर चुके हैं. गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर को सुभासपा के कोटे से योगी मंत्रिमंडल में मंत्री भी बनाया जा सकता है.


गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भी राजभर ने भाजपा उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह से मुलाकात की थी जिसके बाद उनका भाजपा के साथ जाने का कयास लगाया जा रहा था. हालांकि उस वक्त ऐसा नहीं हुआ. इसके बाद राजभर की पार्टी ने सपा गठबंधन में 18 सीटों पर चुनाव लड़ा जिसमें से केवल 6 पर ही जीत हासिल कर सकी.

गृहमंत्री अमित शाह से मिलने की अटकलों पर सुभासपा के सुप्रीमो ओपी राजभर ने कहा कि मैं अमित शाह से नहीं मिला जिन तस्वीरों में अमित शाह से मिलने की बात कही जा रही वह सब फेक है मैं अभी न तो दिल्ली गया हूँ और न ही मैं अमित से मिला हूं. ओपी राजभर ने एएनआई से बात करते हुए कहा कि ये खबर निराधार है, न मैं दिल्ली गया था और न ही मैं किसी से मिला. हम स्थानीय निकाय चुनाव की तैयारी में लगे हुए हैं और समाजवादी पार्टी गठबंधन में जो हमारे प्रत्याशी हैं उनको जीताने के लिए हम काम कर रहे हैं.

गृहमंत्री अमित शाह के साथ सुभासपा के सुप्रीमो ओपी राजभर


जहाँ एक तरफ सोशल मीडिया पर ख़बरें तेजी से फ़ैल रही है कि सुभासपा के सुप्रीमो ओपी राजभर बीजेपी में शामिल होने वाले हैं तो दूसरी ओर हम यूपी विधानसभा के चुनाव प्रचार की ओर देखें तो ओपी राजभर बीजेपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर हमलावर रहे थे और उन्होंने यहाँ तक कह दिया था की मैं योगी को वापिस हिमालय भेजूंगा. लेकिन हुआ इसका उल्टा बीजेपी गठबंधन 273 सीटों के साथ प्रचंड बहुमत से सत्ता में लौटी है. अब कयास लगाया जा रहा है कि बीजेपी जब सत्ता में आ गई है तो ओपी राजभर बीजेपी गठबंधन के साथ जा सकते हैं सोशल मीडिया की एक तस्वीर में गृहमंत्री अमित शाह और ओपी राजभर एक साथ बैठे है और किसी विषय पर चर्चा कर रहें हैं इसी को देखते हुए अब लोगों का मानना है कि ओपी राजभर अब बीजेपी के साथ जा सकते हैं लेकिन ओपी राजभर ने इसे पुरानी तस्वीर कहकर इस मुलाकत की बात को खंडन किया है.

एएनआई से बात करते हुए ओपी राजभर ने गृहमंत्री अमित शाह से मिलने की बात का खंडन किया
News
More stories
कौन है वो 10 विधायक जो शपथ लेकर हुए, भगवंत मान के मंत्रिमंडल में शामिल ?