होली पर क्या क्या मिल रहें हैं ऑफर, जाने यहाँ

11 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

इस सेल में आपको स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और अन्य एक्सेसरीज खरीदने पर भारी छूट मिलेगी।

नई दिल्ली: होली का त्योहार नजदीक है और ‘ऑनलाइन रिटेलर’ त्योहार के मौके पर आकर्षक छूट और ऑफर्स दे रहे हैं। इसी दौरान, अमेज़न ने उन खरीदारों के लिए ‘होली शॉपिंग डेज़ सेल’ की मेजबानी की है जो इन ऑफर्स का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस सेल में आपको स्मार्टफोन, स्मार्टवॉच और अन्य एक्सेसरीज खरीदने पर भारी छूट मिलेगी।

बता दें, होली शॉपिंग स्टोर पर, ई-कॉमर्स साइट वनप्लस, एलजी, श्याओमी, सोनी, किंडल, फायरटीवी, गोप्रो, सैमसंग और अन्य ब्रांडों के स्मार्टफोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर अच्छे सौदों और छूट की पेशकश करेगी।

इसे भी पढ़ें – Holi Outfit Ideas: इस साल क्या पहनें होली पर ? ये आउटफिट रहेंगे परफेक्ट

वहीं, दुनिया भर में लोकप्रिय स्मार्ट वियरेबल निर्माताओं में से एक, Amazfit ने भारत में होली के अवसर पर 6 दिनों की विशेष बिक्री की घोषणा की है। खरीदार Amazon के साथ-साथ Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट पर सभी Amazfit Bip सीरीज और GT सीरिज स्मार्टवॉच को अच्छे डिस्काउंट के साथ खरीद सकेंगे। यह ऑफर 16 मार्च तक वैध है जबकि भारत में होली 18 मार्च को मनाई जाएगी।

बात करें वीवो की तो इस साल की शुरुआत में कंपनी ने रंग बदलने वाली तकनीक के साथ वीवो वी23 सीरीज़ को 29,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। इस सीरीज में वीवो वी23, वीवो वी23 प्रो 5जी और वीवो वी23ई 5जी शामिल हैं। चीनी टेक कंपनी ने अब होली के मौके पर स्मार्टफोन सीरीज पर कुछ डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स की घोषणा की है। ये ऑफर 11 मार्च से 31 मार्च तक वीवो इंडिया ई-स्टोर और पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर मान्य रहेगा।

इसके अलावा, कार कंपनी ‘मारुति सुजुकी इंडिया’ भी अपने मॉडलों पर छूट देकर बिक्री बढ़ाने के प्रयास में जुटी हुई है। हाल ही में, इसने वैगन-आर, ऑल्टो, सेलेरियो, एस-प्रेसो, ब्रेज़ा और स्विफ्ट जैसे एरिना आउटलेट्स के माध्यम से अपने मॉडलों पर होली छूट की घोषणा की है। हालांकि, डिस्काउंट ऑफर ने मारुति सुजुकी एर्टिगा और सीएनजी मॉडल को अलग कर दिया है। 

वहीं, टाटा मोटर्स ने इस होली पर टियागो, टिगोर और हैरियर जैसे अन्य मॉडलों पर छूट की पेशकश की है। इन छूट ऑफ़र में आपके द्वारा चुने गए मॉडल के आधार पर cash discounts, exchange offers और corporate discounts शामिल हैं।

जबकि, महिंद्रा एंड महिंद्रा ने इस महीने SUVs पर आकर्षक होली ऑफर की घोषणा की है। महिंद्रा एंड महिंद्रा इस विशेष ऑफर के दौरान कुछ मॉडलों पर ₹3.02 लाख तक का लाभ दे रही है। महिंद्रा मॉडल जैसे XUV100, XUV300, Scorpio, Bolero, Bolero Neo, Marazzo, और Alturas G4 पर भी बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं।

इसीके साथ शौपिंग साईट फ्लिपकार्ट भी अपना बिग ‘सेविंग डेज़ सेल’ होली के समय पर लाया है। बिक्री के दौरान, खरीदार स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, लैपटॉप और अन्य चीजों पर अच्छा सौदा कर सकते हैं।

News
More stories
नोएडा विधानसभा से BJP MLA पंकज सिंह की शानदार विजय पर सांसद डॉ महेश शर्मा ने उन्हें बधाई एवं शुभकामनाएं दी।
%d bloggers like this: