Holi Outfit Ideas: इस साल क्या पहनें होली पर ? ये आउटफिट रहेंगे परफेक्ट

11 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

होली के लिए सबसे अच्छा कपड़ा निस्संदेह कॉटन है. आप पुराने कपड़ों के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट्स करके भी कम पैसो में खुबसुरत दीख सकते हैं.

नई दिल्ली: होली का त्यौहार बस आने ही वाला है ऐसे में होली के लिए आउटफिट सेलेक्ट करना और खुद को स्टाइलिश दिखाना सबसे मुस्किल काम लगता है खासकर लडकियों के लिए. अगर आपने होली आउटफिट चुन लिया है तो बढ़िया है, लेकिन अगर नहीं तो घबराने वाली बात नहीं है, हम आपके लिए शानदार होली आउटफिट्स के आइडियाज लेकर आ चुके हैं. जिससे आप भी अपने आउटफिट्स से इस रंगारंग त्योहार में धूम मचा सकते हैं.

अगर आप भी अपना लुक भांग जैसा नशीला बनाना चाहते है तो अपने पसंदीदा एक्ट्रेस को कॉपी करने के बजाये इस साल क्यों ना कुछ अलग किया जाये. इस बार होली, यानी रंगों का त्योहार, 18 मार्च को सेलिब्रेट किया जाएगा। इस मौके पर हर कोई एक दुसरे को रंग या अबीर लगाकर होली की बधाई देते हैं. अब भले ही रंग खेलकर कपड़े गंदे हो जाएँ लेकिन हर कोई चाहता है कि वह फेस्टिवल के दिन खूबसूरत दिखे। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो ये खबर पूरी पढ़ें क्योंकी हम लाये हैं आपके लिए कुछ बेहतरीन आइडियाज जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देगा।

इसे भी पढ़ेंशराब तस्करी के लिए दिल्ली पुलिस के स्टिकर वाली गाडी का इस्तेमाल करता शख्स गिरफ्तार

सफेद सूट और रंगीन दुपट्टा 

अगर आप भी हैं थोड़ी फिल्मी मिजाज की तो फिर सफेद सूट के साथ रंगीन दुपट्टा एकदम सही ऑप्शन है। होली में व्हाइट कलर के कपड़े पहनने का चलन तो सालों से है। ऐसे में आप भी इस इंडियन लुक के साथ अपनी खूबसूरती फ्लॉन्ट कर सकती हैं।

स्ट्रेट कुर्ता के साथ सिल्वर जूलरी

सिल्वर जूलरी का फैशन अभी काफी ट्रेंडिंग है ऐसे में इसके साथ स्ट्रेट कुर्ता पहनले तो फीर क्या ही कहना. यह लुक जितना ज्यादा दिखने में खूबसूरत लगता है, उतना ही कंफर्टेबल भी होता है। हालांकि ध्यान रहे कि आप ज्यादा एसेसरीज एड ऑन न करें जिससे रंग खेलने में परेशानी हो।

मैक्सी ड्रेस

इस गर्मी के मौसम में मैक्सी ड्रेस आपके लिए सही ऑप्शन हो सकता है. रंगों के त्यौहार में रंग-बिरंगे आउटफिट के साथ थोड़े बहुत एसेसरीज वकिय कमाल का लुक देगा. 

क्रॉप टॉप और स्कर्ट

अगर आप इंडो-वेस्टर्न ऑउटफिट में विश्वास रखते हैं तो एक लॉन्ग-प्रिंटेड स्कर्ट के साथ सिंपल क्रोप टॉप आपकी खूबसूरती को निखारने का काम करेगी. आप इसके साथ डिज़ाइनर जुत्ती और कछ गहने भी पहन सकते हैं.

साड़ी

अगर आप सोचते हैं की साड़ी केवल महिलाओं के लिए है तो आप गलत हैं. इसे आप भी इस त्योहार पे आसानी से कैरी कर सकते हैं। हालाँकि, अपने पसंदीदा कलर की साड़ी के साथ आकषर्क झुमके आपके घर शादी के रिश्ते लाने की वजह भी बन सकते हैं. 

शॉर्ट्स के साथ टॉप

अगर आप बिलकुल वेस्टर्न लुक अपनाना चाहते हैं तो कोई भी कैज़ुअल वाइट टॉप के साथ शॉर्ट्स पहनले। स्टाइलिश लगने के साथ साथ इस गर्मी में यह आरामदायक भी महसूस होगा.

कॉटन फैब्रिक है बेस्ट

होली के लिए सबसे अच्छा कपड़ा निस्संदेह कॉटन है और अगर यह सफेद रंग में हो तो फीर एक बड़ा प्लस पॉइंट शाबित होगा। बाहरी मौज-मस्ती और त्योहारों के काम काज केबीच यह आपको ठंडा रखता है।

पुराने कपड़ों को करें स्टाइल

जरूरी नही की त्योहारों में हजारो रूपये खर्च कर नये कपड़े ही लिए जाएँ. आप पुराने कपड़ों के साथ कुछ एक्सपेरिमेंट्स करके भी कम पैसो में खुबसुरत दीख सकते हैं. तो अपनी अलमारी से निकालिए पुराने कपड़े और दीजिये उन्हें एक नया कूल स्टाइल. 

News
More stories
UP Election Results 2022: बसपा अध्यक्ष मायावती बोलीं- मुस्लिम समाज का बसपा से अधिक सपा पर भरोसा करना भारी भूल
%d bloggers like this: